सेमीफाइनल से पहले पाकिस्तानी टीम को लगा झटका, 2 घातक बल्लेबाजों को हुई ये बीमारी
Advertisement

सेमीफाइनल से पहले पाकिस्तानी टीम को लगा झटका, 2 घातक बल्लेबाजों को हुई ये बीमारी

पाकिस्‍तान और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच आज  टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा और इस अहम मैच से पहले शोएब मलिक (Shoaib Malik ) और मोहम्‍मद रिजवान (Mohammad Rizwan ) ने तबीयत खराब होने के कारण ट्रेनिंग सेशन में हिस्‍सा नहीं लिया हैं. 

 

Pakistan team (ICC)

नई दिल्ली: पाकिस्तान का आज सेमीफाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला जाएगा. इस मैच पर सभी की निगाहें टिकी होंगी. पाकिस्तानी टीम को सेमीफाइनल मैच से पहले बड़ा झटका लगा है. टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने अपने सभी ग्रुप मैच जीते हैं. पाकिस्तानी टीम टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है. 

  1. पाकिस्तान का सेमीफाइनल मुकाबला आज 
  2. अपने सभी ग्रुप मैच पाकिस्तान ने जीते 
  3. मलिक और रिजवान को हुआ बुखार 

पाकिस्तान को लगा झटका 

सेमीफाइनल के मैच से पहले पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) को प्लू हो गया है. बुधवार को दोनों खिलाड़ियों ने टीम के ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा नहीं लिया था. इन दोनों खिलाड़ियों का कोविड-19 टेस्ट भी हुआ था, जिसमें दोनों बल्लेबाज नेगेटिव आए हैं. पाकिस्तानी फैंस यही दुआ कर रहे होंगे कि ये दोनों जल्दी ठीक हो जाएं. दोनों खिलाड़ियों को बुखार की भी शिकायत है. 

पाकिस्तानी बल्लेबाजी की धुरी 

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की बैटिंग लाजवाब रही है. उन्होंने हर मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने उम्दा प्रदर्शन किया है. टी20 वर्ल्ड कप के 5 मैचों में रिजवान ने 214 रन बनाए है. उन्होंने बहुत ही खतरनाक बल्लेबाजी की है. भारत के खिलाफ भी उन्होंने मैच जिताऊ पारी खेली थी. वहीं, शोएब मलिक ने फिनिशर की भूमिका अदा की है. उन्होंने स्कॉटलैंड के खिलाफ 18 गेंदों पर 50 रनों की तूफानी पारी खेली थी.  

fallback

टी20 वर्ल्ड कप में सभी मैच जीते 

पाकिस्तान की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में शानदार खेल दिखाया है. उसने अपने ग्रुप के सारे मैच जीते हैं. पाकिस्तान के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने धमाकेदार खेल दिखाया है. शाहीन अफरीदी, हैरिस राउफ और हसन अली उसके लिए मैच विनर साबित हुए हैं. अगर शोएब मलिक और रिजवान नहीं खेल पाते हैं तो  पूर्व कप्तान सरफराज अहमद विकेटकीपर के रूप में रिजवान की जगह ले सकते हैं जबकि हैदर अली को मलिक की जगह मौका मिल सकता है.

fallback

Trending news