Babar Azam: पाकिस्तानी कैप्टन बाबर आजम पर बुरी तरह भड़के लोग, कहा-पेट बाहर आ रहा है इसका कुछ करो
Advertisement

Babar Azam: पाकिस्तानी कैप्टन बाबर आजम पर बुरी तरह भड़के लोग, कहा-पेट बाहर आ रहा है इसका कुछ करो

Babar Azam: बाबर आजम ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसके बाद फैंस ने गुस्सा होकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

Twitter

Pakistan Captain Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम इस समय बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने नीदरलैंड के खिलाफ खूब रन बनाए हैं. वह विराट कोहली की तरह ही अपनी फिटनेस के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अब उन्हें एक खास वजह से सोशल मीडिया पर फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. 

इस वजह से बाबर आजम हुए ट्रोल 

बाबर आजम (Babar Azam) को सोशल मीडिया पर फैंस फिटनेस की वजह से ट्रोल कर रहे हैं. बाबर आजम अच्छी फिटनेस पाने के लिए जम में पसीन बहा रहे हैं. बाबर आजम इस समय नीदरलैंड के दौरे पर हैं. जहां टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है. पाकिस्तान सीरीज में 2-0 से आगे हैं. इसके बाद कप्तान बाबर ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है, जिसके बाद फैंस ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया है.

पेट अंदर करने की दी सलाह 

बाबर आजम की फोटो पर यूजर ने पेट बाहर आ रहा है. रोहित शर्मा मत बन जाना. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि अपनी फिटनेस ध्यान दो. एक दूसरे यूजर ने लिखा है 36 से 37 साल तक खेलने पर अपनी हेल्थ सही रखो. 

पाकिस्तान को जिताए कई मैच 

आजम मौजूदा समय में दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों में एक हैं. उन्होंने अपनी टीम के लिए खबर लिखे जानें तक 207 इंटरनेशनल मुकाबले खेलते हुए 233 पारियों में 10381 रन बनाए हैं. टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 3122, वनडे में 4573 और T20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 2686 रन दर्ज है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

अपनी तस्वीर के साथ अपने प्रियजनों को दीजिए श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएँ

Trending news