Advertisement
photoDetails1hindi

Women cricketers: ये हैं 5 सबसे स्टाइलिश महिला क्रिकेटर्स, खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को देती हैं मात

Most Beautiful Women cricketers: महिला क्रिकेट ने भी पिछले कुछ सालों में तेजी से दुनियाभर में अपनी जगह बनाई है. कुछ महिला क्रिकेटर ऐसी भी हैं जो अपने खेल के साथ-साथ अपनी खूबसूरती की वजह से भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. आइए जानते हैं दुनिया की ऐसे ही 5 महिला क्रिकेटरों के बारे में जो बेहद खूबसूरत हैं.

1/5

ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर एलिसी पेरी (Ellyse Perry) दिग्गज ऑलराउंडर्स में शुमार हैं. एलिस पैरी की गिनती दुनिया की सबसे सुंदर महिला खिलाड़ियों में भी होती है. उनकी क्रिकेट स्किल के सभी लोग दीवाने हैं और वह अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में रहती हैं.

2/5

टीम इंडिया की हरलीन देओल (Harleen Deol) की गिनती भारत की स्टार महिला खिलाड़ियों में होती है. उनकी बल्लेबाजी के सभी फैन हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस बहुत ही कमाल का है. हरलीन देओल (Harleen Deol) हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 

3/5

पाकिस्तान की पूर्व तेज गेंदबाज कायनाज इम्तियाज (kainat Imtiaz) का क्रिकेट करियर ज्यादा खास नहीं रहा, लेकिन खूबसूरती में उनका कोई जवाब नहीं है. इम्तियाज (kainat Imtiaz) दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं.

4/5

भारत की स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) अपने लुक को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) नेशनल क्रश (national crush) के नाम से फेमस हैं. वह सोशल मीडिया (social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस उनके द्वारा शेयर किए फोटोज को बहुत ही पसंद करते हैं.

5/5

आयरलैंड क्रिकेट की स्टार महिला खिलाड़ी इसाबेल जॉयस (Isobel Joyce) खूबसूरत महिला क्रिकेटरों में से एक हैं. उन्होंने 1999 में भारत के खिलाफ डेब्यू किया था. वे दाएं हाथ से बल्लेबाजी के साथ-साथ बाएं हाथ से गेंदबाजी भी करती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़