Advertisement
trendingPhotos866617
photoDetails1hindi

Bumrah-Sanjana, Chahal-Dhanashree समेत इन मशहूर क्रिकेटर्स ने हाल में की है शादी

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने सोमवार को स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी की. बुमराह और संजना दोनों ने ही ट्वीट कर इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. कोरोना वायरस के कारण प्रतिबंधों को देखते हुए बुमराह के परिवार के कुछ लोग ही इस शादी में शामिल हुए. बुमराह और संजना के अलावा हाल में कई और क्रिकेट खिलाड़ियों ने शादी की है, इसमें टीम इंडिया के स्टार हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र चहल के नाम शामिल हैं. आइए नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों पर जो कुछ ही समय पहले शादी के बंधन में बंधे हैं. 

जयदेव उनादकट और रिन्नी

1/5
जयदेव उनादकट और रिन्नी

भारतीय तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने भी फिछले महीने फरवरी में ही अपनी मंगेतर रिन्नी के साथ चुपके-चुपके शादी रचाई थी. उनादकट ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. उनादकट की पत्नी रिन्नी पेशे से वकील हैं. दोनों ने 15 मार्च 2020 को सगाई की थी. 

बेन कटिंग और एरिन हॉलैंड

2/5
बेन कटिंग और एरिन हॉलैंड

ऑस्ट्रेलिया और आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के पूर्व क्रिकेटर बेन कटिंग (Ben Cutting) पिछले महीने फरवरी में मशहूर टीवी प्रेजेंटर एरिन हॉलैंड (Erin Holland) के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. कटिंग और हॉलैंड पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन दुनिया भर में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलों के चलते उन्होंने पिछले साल दो बार अपनी शादी स्थगित की थी.

जयंत यादव और दिशा चावला

3/5
जयंत यादव और दिशा चावला

टीम इंडिया (Team India) के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके ऑफ स्पिन ऑलराउंडर जयंत यादव (Jayant Yadav) ने भी फरवरी के महीने में ही अपनी गर्लफ्रेंड दिशा चावला (Disha Chawla) के साथ सात फेरे लिए थे. जयंत ने अक्टूबर 2016 में भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. इसके अलावा वो 14 आईपीएल मैचों में भी खेल चुके हैं. 

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा

4/5
युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा

भारत के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कुछ महीनों तक डेटिंग करने के बाद दिसंबर 2020 में धनश्री वर्मा के साथ शादी की थी. जहां एक ओर चहल के बारे में सभी जानते हैं, वहीं दूसरी ओर धनश्री एक कोरियोग्राफर हैं, जो अपने जोरदार डांस के लिए काफी मशहूर हैं. इन दोनों ने लॉकडाउन के दौरान एक दूसरे से मुलाकात की थी. 

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन

5/5
जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ सोमवार को गोवा में परिवार और दोस्तों के साथ शादी के बंधन में बंध गए. बुमराह और संजना पिछले कुछ समय से लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे थे. बुमराह की शादी के बारे में लोगों ने खूब अटकलें लगाई थी, लेकिन आखिरकार उन्होंने 15 मार्च को संजना संग शादी की. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़