अब टमाटर से मालामाल हो रहे MS Dhoni, फार्म हाउस के अंदर से आईं PHOTOS

क्रिकेट के में धमाल मचाने के बाद धोनी अब नए रोल में दिखेंगे. उनके फार्म हाउस में खेती जारी है, माही अब सब्जी उगाकर मुनाफा कमा रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Nov 24, 2020, 21:59 PM IST

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और उनकी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) भले ही कुछ खास नहीं कर पाए हों, लेकिन कैप्टन कूल इससे निराश नहीं हैं. वो अब अपने नए रोल में नजर आ रहे हैं. वो अपने फार्म हाउस में खेती पर ध्यान दे रहे हैं.

1/6

इस काम में भी माहिर हैं कैप्टन कूल!

MS Dhoni Tractor

कुछ महीने पहले धोनी का ट्रैक्टर चलाते हुए वीडियो वायरल हुआ था. वो महज एक फोटोशूट नहीं बल्कि असल में उस वाहन का इस्तेमाल खेती के लिए हो रहा था.

2/6

MS Dhoni का नया बिजनेस!

MS Dhoni Grass

करीब 3 साल पहले एमएस धोनी ने धुर्वा स्थित सेंबो फॉर्म हाउस में खेती और डेयरी का काम शुरू किया. अब यहां सब्जियां भी उग रही हैं और दूध का उत्पादन भी किया जा रहा है

3/6

क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद धोनी ने शुरू किया ये काम!

MS Dhoni Tractor 2

भले ही महेंद्र सिंह धोनी अभी अपने परिवार के साझ दुबई में हैं लेकिन उनके फार्म हाउस से दूध और टमाटर की ब्रिक्री शुरू हो गई है. इन टमाटरों की कीमत 40 रुपये प्रति किलो रखी गई थी जिसमें से ज्यादातर की ब्रिक्री हो चुकी है.

4/6

सब्जियों की खेती

MS Dhoni Farm House

कुछ दिनों के बाद इस फार्म हाउस में पत्ता गोभी और फूलगोभी भी ब्रिकी के लिए तैयार हो जाएगी. गौरतलब है कि यहां ब्रोकली और स्ट्रॉबेरी की भी खेती हो रही है.

5/6

कड़कनाथ भी बेचेंगे धोनी

MS Dhoni Kadaknath Chicken

कुछ दिनों पहले धोनी ने मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले से 2 हजार कड़कनाथ (Kadaknath) मुर्गे के चूजे मंगाए हैं, जल्द ही इनकी भी ब्रिकी की जाएगी. 

6/6

MS Dhoni को पसंद है ये काम

MS Dhoni Farm house 4

एमएस धोनी अपने फुर्सत के वक्त को अपने फार्म हाउस में समय बिताना पसंद करते हैं. यहां काफी हरियाली दिखाई देती है.