Advertisement
trendingPhotos878944
photoDetails1hindi

ऐसे 5 क्रिकेटर जिनके बॉलीवुड हसीनाओं के साथ अफेयर के खूब हुए चर्चे

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में लिंक-अप और फिर ब्रेकअप की खबरें काफी आम रही हैं. साथ ही खिलाड़ियों और हसीनाओं के अफेयर्स की चर्चाएं कई दशकों से होती आई हैं. टीम इंडिया के क्रिकेटर्स और बॉलीवुड हसीनाओं के बीच लिंक-अप होता रहता है, कभी इन दोनों दुनिया के लोगों के अफेयर की खबरें अखबार की सुर्खियां बन जाती हैं तो कभी दबी जुबान से इनके रिश्तों की चर्चा होती रहती है.

युवराज सिंह और किम शर्मा

1/5
युवराज सिंह और किम शर्मा

किम शर्मा के साथ कभी युवराज सिंह के रिलेशनशिप के चर्चे थे. साल 2003 में किम और युवराज सिंह के अफेयर की खबरें आने लगी थीं. लगभग चार साल तक दोनों का अफेयर चला, लेकिन फिर उनके रास्ते अलग हो गए. साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. युवराज ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके बीच में अंडरस्टैंडिंग नहीं थी.

विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता

2/5
विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता

नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स को प्यार हुआ था. रिचर्ड्स शादीशुदा थे. जब नीना उनके जीवन में आईं तो वह खुद को रोक नहीं पाए. नीना गुप्ता की वो लव स्टोरी उन दिनों के हिसाब से बहुत बोल्ड और तहलका मचाने वाली थी. जब उन्होंने बगैर शादी किए मुंबई के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया तो इस बात ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

रवि शास्त्री और अमृता सिंह

3/5
रवि शास्त्री और अमृता सिंह

80 के दशक में रवि शास्त्री पर लाखों लड़कियां फिदा थीं. ये वो दौर था जब रवि शास्त्री और अमृता सिंह एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. खबरों की मानें तो दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस थे और शादी भी करना चाहते थे. दोनों को कई बार पार्टीज में एक साथ स्पॉट किया जाता था और अमृता भी कई बार रवि शास्त्री को चियर करने स्टेडियम पहुंच जाया करती थीं. लेकिन दोनों का रिश्ता शादी की मंजिल तक पहुंचता उससे पहले ही मीडिया में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ गई. 

हार्दिक पांड्या और मॉडल लिशा शर्मा

4/5
हार्दिक पांड्या और मॉडल लिशा शर्मा

हार्दिक पांड्या का रिश्ता कोलकाता की मॉडल लिशा शर्मा के साथ भी रहा. दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. हालांकि हार्दिक ने ये भी कहा था कि वो किसी को डेट नहीं कर रहे हैं. मगर खबरों की मानें तो दोनों रिलेशनशिप में थे.

जहीर खान और ईशा शरवानी

5/5
जहीर खान और ईशा शरवानी

जहीर खान जितना अपने खेल को लेकर चर्चा में रहते थे उससे कहीं ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे. सागरिका घाटगे के साथ जहीर खान की शादी साल 2017 में हुई और दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लगती है, लेकिन सागरिका से पहले टीम इंडिया के इस स्टार गेंदबाज का दिल एक और बॉलीवुड हसीना पर आ चुका था, जिसके साथ उनके अफेयर के चर्चे भी काफी आम थे. यहां हम बात कर रह हैं जहीर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा शरवानी की प्रेम कहानी के बारे में.जहीर खान और ईशा शरवानी की प्रेम कहानी काफी पॉपुलर रही, खबरों की मानें तो दोनों लगभग 8 सालों तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे. ईशा शरवानी ने सुभाष घई की फिल्म 'किसना' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़