photoDetails1hindi

Rohit Sharma: रोहित शर्मा को चोटिल देख इमोशनल हुईं पत्नी रितिका सजदेह, सोशल मीडिया पर शेयर किया ऐसा पोस्ट

Rohit Sharma And Ritika Sajdeh: बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे. उनके हाथ के अंगूठे में गंभीर चोट लगी थी, जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल भी लेकर जाया गया. इन सब के बाद भी रोहित बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे. रोहित की इस जुझारू पारी को देख उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. 

1/5

रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने  रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के चोटिल अंगूठे की फोटो शेयर करते हुए लिखा, मैं तुमसे प्यार करती हूं और मुझे तुम पर गर्व है. उस तरह बाहर जाना और वह करना.'

2/5

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस मैच में टीम को मुश्किल में देखते हुए 9वें नंबर पर बल्लेबाजी की. उन्होंने 28 रनों पर 51 रनों की नाबाद पारी भी खेली, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. इस पारी में उनके बल्ले से 3 चौके और 5 छक्के भी जड़े. 

3/5

आपको बता दें कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के अंगूठे की हड्डी नहीं टूटी है, लेकिन अंगूठा डिस्लोकेट हुआ है. वह इस चोट के चलते अगले मैच में खेलते हुए भी दिखाई नहीं देंगे.

4/5

रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) की रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मैनेजर भी हैं. वह दौरे पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ ही दिखाई देती हैं, लेकिन इस बार वह साथ में नहीं गईं हैं.

5/5

दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मैच में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 271 रन बनाए थे. इस टारगेट के जवाब में टीम इंडिया 9 विकेट के नुकसान पर 266 रन ही बना सकी थी. 

photo-gallery