Advertisement
trendingPhotos1560767
photoDetails1hindi

Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का नशे की वजह से बर्बाद हुआ करियर, गर्लफ्रेंड भी हो गई थी प्रेग्नेंट

Indian Cricket Team: टीम इंडिया (Team India) के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली (Vinod Kambli) पर नशे की हालत में पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया हेविट (Andrea Hewitt) ने उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत की है. विनोद कांबली अक्सर ही विवादों में रहते हैं. नशे की लत के चलते ही विनोद कांबली (Vinod Kambli) का क्रिकेट करियर भी बर्बाद हुआ था. 

1/5

विनोद कांबली (Vinod Kambli) का करियर ग्राफ शुरुआत में काफी तेजी से उपर चढ़ा था. उन्हें भारतीय टीम का भविष्य तक बताया गया था. लेकिन नशे की लत ने ही उनके करियर को बर्बाद कर दिया था. 

2/5

विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने खुद एक इंटरव्यू में नशे के लत में जीवन खराब करने की बात स्वीकार की थी. उन्होंने ये भी कहा था कि वह अब सबकुछ छोड़कर वापसी करने को तैयार हैं. लेकिन उनकी पत्नी एंड्रिया हेविट (Andrea Hewitt) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर एक बार फिर उनकी टेंशन बढ़ा दी है. 

3/5

आपको बता दें कि एंड्रिया हेविट (Andrea Hewitt) विनोद कांबली (Vinod Kambli) की दूसरी पत्नी हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम नोएला लुईस है. 

4/5

एंड्रिया हेविट (Andrea Hewitt) शादी से पहले ही विनोद कांबली (Vinod Kambli) के बच्चे की मां बन गईं थीं. बेटे जीसस क्रिस्टियानो कांबली का जन्म होने के करीब 4 साल बाद दोनों की शादी हुई थी. 

5/5

विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने टीम इंडिया के लिए कुल 17 टेस्ट और 104 वनडे मैच खेले हैं. वनडे में विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने 54.2 की औसत से 1084 रन और टेस्ट में 32.59 की औसत से 2477 रन बनाए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़