Delhi Team: दिल्ली टीम को इन 2 प्लेयर्स ने अचानक दिया बड़ा झटका, सुना दिया अपना फैसला!
Advertisement

Delhi Team: दिल्ली टीम को इन 2 प्लेयर्स ने अचानक दिया बड़ा झटका, सुना दिया अपना फैसला!

Delhi Cricket : दिल्ली क्रिकेट टीम को 2 खिलाड़ियों ने अचानक से बड़ा झटका देने का मन बना लिया है. इन दोनों खिलाड़ियों ने टीम छोड़ने का फैसला किया है, अभी तक उन्हें एनओसी नहीं मिला है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि ये दोनों ही टीम छोड़ सकते हैं.

Delhi Team: दिल्ली टीम को इन 2 प्लेयर्स ने अचानक दिया बड़ा झटका, सुना दिया अपना फैसला!

Delhi Cricket Team: दिल्ली की घरेलू क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. एक साथ दो खिलाड़ियों ने टीम छोड़ने का फैसला किया है. इनमें पूर्व कप्तान भी शामिल है. दिलचस्प है कि दिल्ली का पूर्व कप्तान आईपीएल में भी बड़ा नाम है. हालांकि अभी तक उन्हें डीडीसीए ने एनओसी यानी अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं दिया है.

टीम छोड़ने का फैसला

दिल्ली क्रिकेट के लिए एक बुरी खबर सामने आई. टीम के पूर्व कप्तान नीतीश राणा (Nitish Rana) और पिछले साल रणजी ट्रॉफी सीजन में टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले ध्रुव शोरे (Dhruv Shorey) ने आगामी घरेलू सीजन के दौरान अन्य राज्यों के का प्रतिनिधित्व करने के लिए डीडीसीए से अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) की मांग की है. दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के संयुक्त सचिव राजन मनचंदा ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की.

अभी तक DDCA ने नहीं दिया एनओसी

डीडीसीए अधिकारी ने आश्वासन दिया कि दोनों क्रिकेटरों से बात की जाएगी और उनकी जो भी परेशानी है, उसे धैर्यपूर्वक सुना जाएगा ताकि पता लगाया जा सके कि वे ऐसा फैसला क्यों लेना चाहते हैं. मनचंदा ने कहा, ‘हां, ये सच है कि ध्रुव और नीतीश दोनों दिल्ली टीम को छोड़ना चाहते हैं. उन्होंने एनओसी की मांग की है. हम निश्चित रूप से उनसे रुकने का अनुरोध करेंगे क्योंकि दोनों अनुभवी खिलाड़ी हैं. उन्होंने दिल्ली क्रिकेट की काफी सेवा की है. इस मामले में अंतिम निर्णय उनका ही होगा. अगर वे हमसे सहमत नहीं हुए तो हम निश्चित रूप से उन्हें एनओसी देंगे.’

कप्तानी छिनने से परेशान?

माना जा रहा है कि पिछले साल तक टीम के सफेद गेंद (सीमित ओवरों के फॉर्मेट) के कप्तान रहे राणा को एक सीजन पुराने खिलाड़ी यश धुल (Yash Dhull) को ये जिम्मेदारी दिया जाना पसंद नहीं आया. राणा को दिल्ली के ड्रेसिंग रूम में कुछ खिलाड़ियों से भी परेशानी है और उनमें मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर ऋतिक शौकीन भी शामिल हैं, जिन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सराहनीय प्रदर्शन किया था.

Trending news