रुक-रुककर ट्रॉफी के पास जाने का आइडिया किसका था? रोहित ने PM मोदी को बताया- इसके पीछे थे दो लड़के
Advertisement
trendingNow12323052

रुक-रुककर ट्रॉफी के पास जाने का आइडिया किसका था? रोहित ने PM मोदी को बताया- इसके पीछे थे दो लड़के

Team India: पीएम मोदी ने टी20 विश्व कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों से मुलाकात की है. इसका वीडियो और ऑडियो भी सामने आया है. इस प्रतियोगिता के दौरान टीम के अनुभवों पर ‘यादगार’ बातचीत हुई है. पीएम मोदी ने एक एक करके सबसे बात की है.

रुक-रुककर ट्रॉफी के पास जाने का आइडिया किसका था? रोहित ने PM मोदी को बताया- इसके पीछे थे दो लड़के

PM Modi And T20 World Cup Champion: टीम इंडिया ने बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रोमांचक फाइनल मुकाबले को 7 रन से जीतकर दिल्ली में प्रधानमंत्री से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की. गुरुवार को टीम ने पीएम के साथ नाश्ता करने के साथ अपनी ऐतिहासिक जीत पर लंबी बातचीत भी की. बातचीत के दौरान पीएम ने खिलाड़ियों से कई मजेदार सवाल भी पूछे हैं. इस दौरान पीएम ने रोहित से पूछा कि जीत के बाद जब आप ट्रॉफी लेने जा रहे थे तो रुक रुककर जा रहे थे ये किसका आइडिया था. तो रोहित ने बताया कि इसके पीछे दो लड़कों का हाथ था. 

कुलदीप यादव और चहल ने सुझाव दिया था

असल में रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को बताया कि ऐसा करने के लिए उन्हें कुलदीप यादव और चहल ने सुझाव दिया था. इसके अलावा पीएम मोदी ने कप्तान रोहित शर्मा से उस लम्हें को लेकर सवाल किया जब हिटमैन पिच का स्वाद ले रहे थे. इस सवाल पर रोहित ने पीएम से स्पेशल मूमेंट शेयर किया. उन्होंने कहा, 'हमने इतने सालों बाद ट्रॉफी जीती. जिस पिच पर हम जीते उसे मैं हमेशा याद रखना चाहता था. हम सबने इसके लिए बहुत इंतज़ार किया था, बहुत मेहनत की थी. कई बार हम वर्ल्ड कप जीतने के बहुत करीब पहुंच गए थे, इस बार जीत गए. 

खिलाड़ियों की मुलाकात शानदार रही

रोहित के अलावा पीएम ने अन्य खिलाड़ियों से भी बात की है. दरअसल टी20 विश्व कप 2024 की विजेता भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरुवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस दौरान खिलाड़ियों के अलावा बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी, सचिव जय शाह और टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ भी थे. पीएम के साथ खिलाड़ियों की मुलाकात शानदार रही और इस दौरान प्रधानमंत्री ने अपने भाव से लोगों का दिल भी जीत लिया.

पीएम ने ट्रॉफी नहीं छुई.. फैंस का दिल जीत लिया

जब पीएम और खिलाड़ियों की विश्व कप ट्रॉफी के साथ फोटो ली गई तो प्रधानमंत्री ने ट्रॉफी को अपने हाथ में नहीं लिया. यह वो आईसीसी ट्रॉफी है जो देश को 11 साल इंतजार करने के बाद मिली है और क्रिकेट वह खेल है जिसकी लोकप्रियता की तुलना भारत में किसी और चीज से नहीं की जा सकती. लेकिन प्रधानमंत्री ने ट्रॉफी को अपने हाथ से नहीं पकड़ा है, जिन्होंने इसे लाने में मेहनत की है उनके हाथों को पकड़ा है. ऐसे में पीएम का ट्रॉफी को अपने हाथ में लेने के बजाए खिलाड़ियों के हाथों में देना फैंस का दिल जीत रहा है.

 

Trending news