खत्म होने का नाम नहीं ले रहा Virat Kohli का विवाद, अब गलत शब्दों पर उठ रहे बड़े सवाल
Advertisement

खत्म होने का नाम नहीं ले रहा Virat Kohli का विवाद, अब गलत शब्दों पर उठ रहे बड़े सवाल

भारतीय क्रिकेट टीम में विवादों का दौर चल रहा है. जब से विराट कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटाया गया है तभी से लगातार विवाद भरी खबरें लगातार सामने आ रही हैं. अब एक दिग्गज ने विराट की भाषा पर भी सवाल उठाए हैं. 

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम में विवादों का दौर चल रहा है. जब से विराट कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटाया गया है तभी से लगातार विवाद भरी खबरें लगातार सामने आ रही हैं. वहीं कई दिग्गज विराट को लेकर अब बयान देना भी शुरू कर चुके हैं. इसी बीच एक दिग्गज ने विराट की भाषा पर भी अब सवाल उठाए हैं.  

  1. प्रज्ञान ओझा ने खड़े किए सवाल
  2. विराट कोहली पर कही ये बात
  3. कोहली ने दिए थे बड़े बयान 

विराट पर भड़का ये दिग्गज 

भारत के पूर्व क्रिकेटर और इंडियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन (आईसीए) के आईपीएल गवनिर्ंग काउंसिल के सदस्य प्रज्ञान ओझा ने टेस्ट कप्तान विराट कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर प्रतिक्रिया देते हुए अप्रत्यक्ष रूप से कहा कि कोहली वनडे कप्तान के रूप में हटाने और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उपलब्धता के सवालों के जवाब में अपने शब्दों का सही चयन कर सकते थे. ओझा ने ट्विटर पर लिखा, 'एक व्यक्ति सिर्फ अपनी अच्छाइयों को दिखाता और उसे पता है कि लोगों के सामने उसे क्या दिखाना है और क्या नहीं. उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से कहा कि कोहली को भी कुछ ऐसा ही नहीं कहना चाहिए था, जिससे विवादों को और तूल मिले.'

कोहली ने दिए थे बड़े बयान

रोहित शर्मा के वनडे कप्तान के रूप में उनकी जगह लेने के बाद पहली बार मीडिया को संबोधित करते हुए कोहली ने घटनाओं का जिक्र किया और एकदिवसीय कप्तान के रूप में हटाए जाने के बारे में कैसे पता चला इस पर भी प्रकाश डाला. साथ ही बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जो कहा था, उस पर भी अपनी बातें कही. 

गांगुली ने कहा था कि उन्होंने कोहली से टी20 कप्तानी नहीं छोड़ने का अनुरोध किया था. हालांकि, कोहली ने इन दावों का खंडन करते हुए कहा कि जब मैंने टी20 कप्तानी छोड़ने का फैसला किया और अपने फैसले के बारे में बीसीसीआई को बताया, तो उन्होंने इसे सही दिशा में अच्छा कदम बताया। मुझे इस पर पुनर्विचार करने के लिए नहीं कहा गया था. भारतीय टीम 26 दिसंबर से 23 जनवरी तक तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो गई है.

Trending news