Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने चोरी छिपे कर ली शादी? 'वाइफ' संग वायरल हुई ये प्राइवेट Photo
Advertisement
trendingNow11571812

Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने चोरी छिपे कर ली शादी? 'वाइफ' संग वायरल हुई ये प्राइवेट Photo

Indian Cricket: सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के एक खिलाड़ी की फोटो जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में वह एक लड़की के साथ दिखाई दे रहे हैं, जिसे उन्होंने वाइफ भी बताया है. 

Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने चोरी छिपे कर ली शादी? 'वाइफ' संग वायरल हुई ये प्राइवेट Photo

Indian Cricket Team: सोशल मीडिया के दौर में किसी क्रिकेटर की निजी जिंदगी किसी से छुपी रह जाए ये कहां मुमकिन नहीं है. वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) के मौके पर भी कई खिलाड़ियों मे अपने पार्टनर्स को सोशल मीडिया पर विश किया. इन सब के बीच टीम इंडिया (Team India) के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) सुर्खियों में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर पृथ्वी शॉ की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें शॉ एक लड़की को अपनी वाइफ बताया है. 

पृथ्वी शॉ ने चोरी छिपे कर ली शादी?

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इसमें वह अपनी रुमड गर्लफ्रेंड निधि तापड़िया (Nidhi Tapadia) के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में दोनों को किस करते हुए  देखा जा सकता है और कैप्शन में लिखा हुआ है, 'हैप्पी वेलेंटाइन माई वाइफी!' मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये कहा जा रहा है कि ये फोटो पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी और बाद में इसे हटा दिया गया था. लेकिन इस मुद्दे पर अब  पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने सफाई दी है. 

पृथ्वी शॉ ने फोटो को बताया फेक 

निधि तापड़िया (Nidhi Tapadia) से था उनकी फोटो वायरल होने के बाद पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने एक और स्टोरी शेयर की है. पृथ्वी शॉ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा, 'किसी ने मेरी स्टोरी में मेरी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ किया और ऐसा कुछ दिखाया जो मैंने कभी अपने पेज पर शेयर ही नहीं किया. इसलिए सभी चीजों को नजरअंदाज करें.' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और निधि तापड़िया (Nidhi Tapadia) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थी. 

कौन हैं निधि तपाड़िया? 

निधि तपाड़िया (Nidhhi Tapadiaa) एक मॉडल और एक्टर हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. निधि तपाड़िया के इंस्टाग्राम पर 108K फॉलोवर्स हैं. वो महाराष्ट्र के नासिक जिले की रहने वाली हैं. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) नए साल पर पार्टी करने के लिए एक पब में गए थे. इस पार्टी में भी निधि तापड़िया (Nidhi Tapadia) उनके साथ दिखाई दी थीं. इन दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news