Prithvi Shaw: '5 साल से एक ही तरह हो रहे आउट', रणजी ट्रॉफी फाइनल में फेल हुए पृथ्वी शॉ तो भड़के फैंस
Advertisement

Prithvi Shaw: '5 साल से एक ही तरह हो रहे आउट', रणजी ट्रॉफी फाइनल में फेल हुए पृथ्वी शॉ तो भड़के फैंस

Prithvi Shaw: रणजी ट्रॉफी फाइनल की पहली पारी में अर्धशतक से चूकने वाले पृथ्वी दूसरी पारी में जिस तरह आउट हुए उसे लेकर उनकी जमकर आलोचना की जा रही है. वह यश ठाकुर की एक तेज गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए.

Prithvi Shaw: '5 साल से एक ही तरह हो रहे आउट', रणजी ट्रॉफी फाइनल में फेल हुए पृथ्वी शॉ तो भड़के फैंस

Ranji Trophy Final: मुंबई के ओपनर पृथ्वी शॉ का खराब फॉर्म रणजी ट्रॉफी फाइनल में भी जारी रहा. बड़े स्कोर के लिए तरस रहे पृथ्वी दोनों पारियों में फेल हो गए. वह पहली पारी में 46 और दूसरी पारी में 11 रन बनाकर आउट हुए. पहली पारी में अर्धशतक से चूकने वाले पृथ्वी दूसरी पारी में जिस तरह आउट हुए उसे लेकर उनकी जमकर आलोचना की जा रही है. वह यश ठाकुर की एक तेज गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए.

सीजन में सिर्फ एक शतक लगा पाए पृथ्वी

पृथ्वी रणजी ट्रॉफी 2023-24 सीजन में सिर्फ एक ही शतक लगा पाए. उन्होंने रायपुर में छत्तीसगढ़ के खिलाफ 159 रन बनाए थे. इसके अलावा बड़ौदा के खिलाफ पृथ्वी ने 87 रन बनाए थे. इन दो इनिंग्स को छोड़ दें तो वह 50 रन तक नहीं पहुंच पाए हैं. फाइनल में भी उन्होंने टीम को निराश किया और अच्छी शुरुआत नहीं दिला पाए.

 

 

गलती नहीं सुधार रहे पृथ्वी

मुंबई की दूसरी पारी में पृथ्वी को सातवें ओवर में यश ठाकुर ने क्लीन बोल्ड कर दिया. शॉ अपनी हाई बैकलिफ्ट के साथ गेंद को ड्राइव करने के लिए आगे आए लेकिन उनके बल्ले और पैड के बीच इतना गैप था कि गेंद स्टंप्स से जा टकराई. पृथ्वी इस तरह अपने करियर में कई बार आउट हुए. इसी कारण वह टीम इंडिया से भी बाहर हुए हैं. आईपीएल के दौरान भी उन्होंने यह गलती कई बार की है. 

 

 

सही साबित हुई थी पोंटिंग की भविष्यवाणी

दिल्ली कैपिटल्स के मौजूदा कोच और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने इसे लेकर 2020-21 में बड़ी बात कही थी. उन्होंने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले कहा था कि पृथ्वी इसी तरह सीरीज में आउट होंगे. उनकी भविष्यवाणी सही साबित हुई. मिचेल स्टार्क ने उन्हें पहले टेस्ट में ठीक इसी तरह पवेलियन भेजा है. पृथ्वी अपनी गलतियों को नहीं सुधार रहे हैं. इस कारण फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना की है और कहा कि 5 साल से वह एक ही गलती दोहरा रहे हैं. अब तक इसे ठीक नहीं कर पाए हैं.

Trending news