Chetan Sharma on Prithvi Shaw: इस धाकड़ बल्लेबाज के लिए खुलेंगे टीम इंडिया के दरवाजे! चीफ सेलेक्टर ने कह दी ये बड़ी बात
Advertisement

Chetan Sharma on Prithvi Shaw: इस धाकड़ बल्लेबाज के लिए खुलेंगे टीम इंडिया के दरवाजे! चीफ सेलेक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

Indian Cricket Team: चेतन शर्मा ने कहा, 'क्रिकेट के दरवाजे किसी के लिए बंद नहीं होते. उम्र सिर्फ एक नंबर है. अगर आप परफॉर्म करने में अच्छे हैं और रन बनाते हैं तो सेलेक्टर्स अनुभवी खिलाड़ियों को चुनने की बजाय उन्हें चुनना ज्यादा पसंद करेंगे. 

Chetan Sharma on Prithvi Shaw: इस धाकड़ बल्लेबाज के लिए खुलेंगे टीम इंडिया के दरवाजे! चीफ सेलेक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

Cricket News: टीम इंडिया फिलहाल टी20 विश्व कप में व्यस्त चल रही है. लेकिन इस टूर्नामेंट के बाद उसे बांग्लादेश और न्यूजीलैंड का दौरा करना है. 18 से 30 नवंबर के बीच न्यूजीलैंड में भारत को तीन-तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेलनी है. वहां से टीम इंडिया बांग्लादेश जाएगी. लेकिन इस बीच चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने 22 साल के विस्फोटक बल्लेबाज पृ्थ्वी शॉ पर बड़ा बयान दिया है. पृथ्वी शॉ का अंतरराष्ट्रीय करियर लगभग खत्म होता नजर आ रहा था. लेकिन चेतन शर्मा का बयान उनके करियर के लिए संजीवनी जैसा है. चेतन शर्मा ने कहा, 'क्रिकेट के दरवाजे किसी के लिए बंद नहीं होते. उम्र सिर्फ एक नंबर है. अगर आप परफॉर्म करने में अच्छे हैं और रन बनाते हैं तो सेलेक्टर्स अनुभवी खिलाड़ियों को चुनने की बजाय उन्हें चुनना ज्यादा पसंद करेंगे. चेतन शर्मा ने कहा कि सेलेक्टर्स लगातार पृथ्वी शॉ के साथ संपर्क में हैं. उन्हें उनका हक जरूर मिलेगा.' दरअसल न्यूजीलैंड और बांग्लादेश टूर के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है. लेकिन उसमें पृथ्वी शॉ को जगह नहीं मिली है. उनका दर्द इंस्टाग्राम स्टोरी में छलका है. 

क्या बोले पृथ्वी शॉ

टीम में जगह नहीं मिलने के बाद पृथ्वी शॉ ने अपना दर्द साझा किया है. उन्होंने साईं बाबा की तस्वीर पर हाथ जोड़कर इमोजी के साथ लिखा, "आशा है कि आप साईं बाबा सब कुछ  देख रहे होंगे.'' शॉ के फैन्स उनकी इस पोस्ट को टीम में ना चुने जाने से जोड़कर देख रहे हैं. 

कैसा रहा पृथ्वी शॉ का प्रदर्शन

पृथ्वी शॉ तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं. उन्होंने 6 वनडे मैचों में 189 रन, 5 टेस्ट मैचों में 339 रन बनाए हैं. जबकि एकमात्र टी20 मुकाबले में वह खाता तक नहीं खोल पाए थे. आईपीएल में वह दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं. 63 मैचों में उन्होंने 1588 रन बनाए हैं. खराब फॉर्म के कारण उनको बाहर का रास्ता दिखाया गया था.

बांग्लादेश दौरे के लिए ये है टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (वीसी), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर , मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव.  

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news