Punjab Kings से आई चौंकाने वाली खबर, मालिकों के इस फैसले से बदल जाएगी पूरी टीम!
X

Punjab Kings से आई चौंकाने वाली खबर, मालिकों के इस फैसले से बदल जाएगी पूरी टीम!

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने अब तक एक बार भी आईपीएल खिताब नहीं जीता है, इसलिए वो साल 2022 में एक नई शुरुआत करना चाहती है.

Punjab Kings से आई चौंकाने वाली खबर, मालिकों के इस फैसले से बदल जाएगी पूरी टीम!

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) से पहले सभी फ्रेंचाइजियों को अपने उन 4 प्लेयर्स की लिस्ट सौंपनी हैं जिन्हें वो रिटेन करना चाहती है. इस बीच पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कैंप से ऐसी चौंकाने वाली खबर सामने आई है जिससे पूरी टीम का नक्शा ही बदल जाएगा.

किसी खिलाड़ी को रिटेन नहीं करेगी PBKS!

पंजाब किंग्स ने पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन किया था. इस बार आईपीएल 2022 की मेगा ऑक्शन से पहले अपने किसी भी खिलाड़ी को रिटेन नहीं कर रहा है. इस बात की जानकारी शनिवार को एक रिपोर्ट के हवाले से दी गई. जबकि ज्यादातर फ्रेंचाइजी मेगा नीलामी से पहले अपने 4 अहम खिलाड़ियों को बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- कानपुर टेस्ट: अचानक कैमरे में कैद हुई ये मिस्ट्री गर्ल, क्रिकेट फैंस हुए 'क्लीन बोल्ड'

फुल पर्स के साथ नीलामी में उतरेगी पंजाब?

पंजाब किंग्स 90 करोड़ रुपये के फुल बैलेंस के साथ एक नई शुरुआत करने पर विचार कर रहा है. यानी नए सिरे से पूरी टीम तैयार की जाएगी ताकि पहला खिताब हासिल किया जा सके. खास तौर से, सभी मौजूदा 8 फ्रेंचाइजी को 30 नवंबर तक अपनी रिटेन किए हुए खिलाड़ियों की लिस्ट जमा करने को कहा गया है.
 

केएल राहुल भी दूसरी टीम में जाएंगे?

रिपोर्ट में पहले यह बताया गया था कि फ्रेंचाइजी की कामयाबी की कमी को देखते हुए स्टार बल्लेबाज और कप्तान केएल राहुल पंजाब के साथ नहीं रहना चाहते हैं. भारत टी20 के उपकप्तान दो नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद और लखनऊ की ओर से खेलने की लिस्ट में टॉप पर हैं, जिन्हें आईपीएल 2022 मेगा नीलामी की शुरुआत से पहले खिलाड़ियों को साइन करने का अधिकार दिया गया है.
 

इन अनकैप्ड प्लेयर्स पर पंजाब की नजर

'द टेलीग्राफ इंडिया' की एक रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब किंग्स रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह जैसे अनकैप्ड खिलाड़ियों को संभावित खिलाड़ियों के रूप में देख जा रहा है, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. रिपोर्ट में कहा गया है, 'फ्रेंचाइजी को सिर्फ 4 करोड़ रुपये खर्च करने होंगे, अगर वो एक अनकैप्ड खिलाड़ी को बनाए रखते हैं तो अर्शदीप और बिश्नोई में से एक को रखा जा सकता है.'

Trending news