BCCI के शेड्यूलिंग मुद्दे पर विराट को मिला पूर्व IPL चेयरमैन का साथ, कही यह बात

Team India: शेड्यूल के मुद्दे पर विराट कोहली को आईपीएल के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला का समर्थन मिला है.  

BCCI के शेड्यूलिंग मुद्दे पर विराट को मिला पूर्व IPL चेयरमैन का साथ, कही यह बात
विराट कोहली ने शेड्यूलिंग के मुद्दे पर सबसे पहले सवाल उठाया था. (फोटो: ANI)

नई दिल्ली:  इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) ने शुक्रावरा को प्रशासकों की समिति को आड़े हाथों लेते हुए टीम इंडिया के कार्यक्रम के समयसूची (शेड्यूलिंग) की आलोचना की.टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को समर्थन करने वाले अपने बयान में शुक्ला ने कहा कि कार्यक्रम बनाते समय खिलाड़ियों के हितों का ध्यान रखा जाना चाहिए. 

 शुक्ला ने शुक्रवार को बीसीसीआई को टैग करते हुए ट्वीट में कहा, "मैं विराट से सहमत हूं कि कैलेंडर बहुत ही ज्यादा व्यस्त है. सीरीज और मैच एक के बाद एक नहीं होने चाहिए. खिलाड़ियों को कुछ आराम मिलना ही चाहिए, साथ ही उन्हें हालातों में ढलने का पर्याप्त समय भी मिलना चाहिए. सीओए को कार्यक्रम तय करते समय इस बात का ख्याल रखना चाहिए."

यह भी पढ़ें: अरे, Twitter पर क्यों ट्रेंड हो रहा है, 'तेरा क्या होगा कोहली-या'

उल्लेखनीय है कि शुक्ला का बयान कोहली की न्यूजीलैंड के खिलाफ कार्यक्रम की शेड्यूलिंग पर नाराजगी जाहिर करने के बाद आया है. टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिाय के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मैच के अगले ही दिन बेंगलुरू से न्यूजीलैंड दौरे के लिए रवाना होना पड़ा था. 

विराट कोहली ने न्यूजीलैंड में कहा था, "जिस तरह से दो सीरीज के बीच का अंतर कम हो रहा है, ऐसा लगता है कि वह दिन दूर नहीं कि हमें सीधे स्टेडियम में ही लैंड करना पड़ेगा. इस तरह के सफर में जहां हमें भारतीय समयानुसार साढ़े सात घंटे पहले आना हो, एडजस्ट करना मुश्किल होता है. उम्मीद है कि भविष्य में इस बात का ध्यान रखा जाएगा."

इस पर बीसीसीआई अधिकारी का कहना था कि विराट कोहली के इस बारे में मीडिया से बात करने से पहले बीसीसीआई से बात करनी चाहिए थी.
(इनपुट आईएएनएस)