इस दिग्गज कमेंटेटर को BRO कहकर बुरे फंसे राशिद खान, फैन्स हुए नाराज
Advertisement

इस दिग्गज कमेंटेटर को BRO कहकर बुरे फंसे राशिद खान, फैन्स हुए नाराज

अफगानिस्तानी स्पिनर राशिद खान ने हाल में देहरादून में बांग्लादेश के खिलाफ समाप्त हुई टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में 12 विकेट चटकाकर आईसीसी टी 20 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी रैंकिंग में अपना शीर्ष स्थान मजबूत कर लिया. 

राशिद खान ने दिग्गज कमेंटेटर को ब्रो कहा तो हो गए ट्रोल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: स्पिन की दुनिया के नए बादशाह अफगानिस्तान के राशिद खान ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और टी-20 में अंतिम ओवर फेंका और बांग्लादेश पर एक रन से अपनी टीम को जीत दिलवा दी. इस रोमांचक फाइनल में बांग्लादेश को अंतिम ओवर में जीत के लिए 9 रन बनाने थे, लेकिन वह जीत से एक रन दूर रह गई. अफगानिस्तान ने देहरादून में खेली गई इस सीरीज में 3-0 से बांग्लादेश को करारी मात दी. 

  1. अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 3-0 से मात दी
  2. राशिद खान ने इस सीरीज में 12 विकेट चटकाए
  3. टी-20 मैचों की सीरीज देहरादून में खेली गई

इस ऐतिहासिक सीरीज जीत के बाद मशहूर और दिग्गज कमेंटेटर हर्षा भोगले ने टि्वटर पर राशिद खान की गेंदबाजी की प्रशंसा की. उन्होंने राशिद खान की तारीफ करते हुए लिखा- राशिद ने अंतिम ओवर में 9 रनों का शानदार बचाव किया और अफगानिस्तान ने बांग्लादेश के साथ क्लीन स्वीप किया. 

56 वर्षीय हर्षा भोगले के इस संदेश के बाद 19 साल राशिद खान ने जवाब में लिखा- थैंक यू ब्रो.

राशिद खान का हर्षा भोगले को ब्रो कहना फैन्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने युवा अफगान गेंदबाज को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

बता दें कि राशिद ने बांग्लादेश की सीरीज में 4.45 की इकानॉमी से 8 विकेट लिए. उनका औसत 6.12 रहा. तीसरे और अंतिम टी-20 में अफगानिस्तान ने छह विकेट पर 145 रन बनाए थे, लेकिन राशिद की गेंदबाजी की बदौलत इस स्कोर को भी उन्होंने डिफेंड कर लिया. 

fallback

अफगानिस्तानी स्पिनर राशिद खान ने हाल में देहरादून में बांग्लादेश के खिलाफ समाप्त हुई टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में 12 विकेट चटकाकर आईसीसी टी 20 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी रैंकिंग में अपना शीर्ष स्थान मजबूत कर लिया. 19 वर्षीय स्पिनर ने इस प्रदर्शन से 54 अंक हासिल किए, जिससे उनके 813 अंक हो गए जो दूसरे स्थान पर काबिज पाकिस्तान के शाहदाब खान से 80 अंक ज्यादा हैं. राशिद को 2017 के लिए आईसीसी का वर्ष का सर्वश्रेष्ठ एसोसिएट खिलाड़ी भी चुना गया था. 

Trending news