Ravichandran Ashwin ने आधी मूछों के साथ मैच खेलेंगे का किया ऐलान, अगर Cheteshwar Pujara ने पूरी की ये शर्त

रविचन्द्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने विक्रम राठौड़ (Vikram Rathour) के साथ बातचीत में एक मजेदार शर्त लगाई है. उन्होंने कहा है कि पुजारा ऐसा शॉट खेलेंगे तो वो आधी मूछों के साथ मैदान पर उतरेंगे. 

Ravichandran Ashwin ने आधी मूछों के साथ मैच खेलेंगे का किया ऐलान, अगर Cheteshwar Pujara ने पूरी की ये शर्त
(File Photo)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के अनुभवी स्पिनर रविचन्द्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था. फिर चाहे गेंदबाजी की बात करें या फिर बल्लेबाजी की. अश्विन ने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया. कंगारुओं को धूल चटाने के बाद अब बारी इंग्लैंड की है. 

अश्विन ने पुजारा पर लगाई शर्त

उससे पहले रविचन्द्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) पर शर्त लगाई है. दरअसल अश्विन ने पुजारा को एक चैलेंज दिया है. भारत के इस स्टार स्पिनर ने कहा है कि अगर पुजारा इंग्लैंड के स्पिनर्स की गेंद पर उनके सिर के ऊपर शॉट लगा देंगे तो वो अपनी आधी मूंछों को कटवा लेंगे.

विक्रम राठौड़ से अश्विन की मदेजार बातचीत 

टीम इंडिया (Team India) के बल्‍लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ (Vikram Rathour) के साथ अपने यूट्यूब चैनल पर अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने एक वीडियो पोस्ट किया. उस वीडियो अश्विन ने उनसे से पूछा 'कि, 'क्‍या हम कभी देख पाएंगे कि पुजारा ऑफ स्पिनर की गेंद पर आगे निकलकर हवाई शॉट खेलेंगे?' इस पर विक्रम राठौड़ ने जवाब दिया, 'कार्य प्रगति पर है. मैं पुजारा को राजी करने की कोशिश कर रहा हूं कि कम से कम एक बार वह हवा में शॉट जरूर खेलें’.

VIDEO

अश्विन ने दी चुनौती

इंग्लैंड का भारत दौरा पांच फरवरी से शुरू होगा. यहां इंग्लैंड और टीम इंडिया के बीच चार टेस्ट मैच होंगे. अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने इस वीडियो में चैलेंज देते हुए कहा कि अगर वह इस सीरीज़ में मोइन अली या किसी दूसरे स्पिनर के खिलाफ ऑवर द टॉप शॉट खेलते हैं तो मैं अपनी आधी मूंछें कटवाकर मैच खेलने आऊंगा. यह एक खुली चुनौती है’.

Mahela Jayawardene बोले, 'भारत के बल्लेबाज इंग्लिश स्पिनर्स के लिए बड़ा चैलेंज होंगे'

बता दें कि इंग्लैंड की टीम में मोइन अली, डॉम बेस और जैक लीच जैसे स्पिनर खिलाड़ी हैं. 

5 फरवरी से शुरू होगी सीरीज

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत 5 फरवरी से होगीं, चेन्नई (Chennai) के चेपक मैदान में एक बार फिर टेस्ट क्रिकेट का रोमांच देखने को मिलेगा. पहले 2 टेस्ट के लिए टीम इंडिया के 18 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है. विराट कोहली (Virat Kohli) के हाथों में एक बार फिर भारतीय टीम की कमान होगी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.