टीम इंडिया से बाहर चल रहे जडेजा ने चयनकर्ताओं को दिया ऐसा करारा जवाब!
Advertisement

टीम इंडिया से बाहर चल रहे जडेजा ने चयनकर्ताओं को दिया ऐसा करारा जवाब!

सौराष्ट्र के लिए खेलते हुए रवींद्र जडेजा ने पांचवां दोहरा शतक जमाया.

जडेजा ने इस फॉर्मेट में पांचवां दोहरा शतक जमाया. (फाइल फोटो)

राजकोट : भारतीय चयनकर्ताओं ने भले आगामी न्यूजीलैंड सीरीज के लिए ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को दरकिनार कर दिया हो, लेकिन उन्होंने अपने बल्ले से दिखा दिया है कि वह किसी से कम नहीं हैं. रणजी ट्रॉफी के मैच में जडेजा ने अपनी टीम सौराष्ट्र के लिए गजब की बल्लेबाजी की. उन्होंने जम्मू कश्मीर के खिलाफ पांचवां दोहरा शतक लगाकर एक तरह से संदेश देने की कोशिश की है कि अभी उनमें कितना दमखम बाकी है. जडेजा की बल्लेबाजी के बाद रविवार को  सौराष्ट्र ने जम्मू कश्मीर के चोटी के बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर रणजी ट्राफी ग्रुप बी मैच में अपना पलड़ा भारी कर दिया.

  1. जडेजा ने 23 चौकों और दो छक्कों की मदद से 201 रन बनाये
  2. सौराष्ट्र ने अपनी पहली पारी 624 रन पर समाप्त घोषित की
  3. रविंद्र जडेजा ने 20 रन देकर एक विकेट भी लिया है

रवींद्र जडेजा ने 23 चौकों और दो छक्कों की मदद से 201 रन बनाये. शनिवार को शेल्डन जैकसन (181) के साथ चौथे विकेट के लिये 281 रन की साझेदारी निभाकर सौराष्ट्र को शुरूआती झटकों से उबारने वाले इस आलराउंडर ने रविवार को विकेटकीपर बल्लेबाज स्नेल पटेल (94) के साथ पांचवें विकेट के लिये 199 रन जोड़े.  इससे सौराष्ट्र ने अपनी पहली पारी सात विकेट पर 624 रन के विशाल स्कोर पर समाप्त घोषित की.

विराट ने खोले राज, सुन कर रह जाएंगे दंग, टीम इंडिया में आने पर में हुई थी रैगिंग

जम्मू कश्मीर ने इसके जवाब में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 103 रन बनाये हैं और वह सौराष्ट्र से 521 रन पीछे है.  उसकी तरफ से शुभम खजूरिया ने 41 रन बनाये जबकि कप्तान परवेज रसूल 23 रन बनाकर खेल रहे हैं। सौराष्ट्र की तरफ से स्पिनर धर्मेंद्रसिंह जडेजा ने 36 रन देकर तीन और रविंद्र जडेजा ने 20 रन देकर एक विकेट लिया है.

VIDEO : जब धोनी और उनकी बेटी ने किया बेसन के लड्डुओं पर हमला

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय चयनकर्ताओं ने रवींद्र जडेजा और टीम के शीर्ष स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को आराम के  नाम पर बाहर बिठा दिया है. अब ऐसा भी कहा जा रहा है कि टीम मैनेजमेंट इन खिलाड़ियों को वन डे मैचों में शायद ही आजमाए. इनकी जगह पर आए कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल इस समय जबर्दस्त प्रदर्शन कर रहे हैं.

Trending news