IND vs AUS: टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले ये मैच विनर फिट, 8 विकेट चटकाकर दिखाया आग का ट्रेलर
Advertisement

IND vs AUS: टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले ये मैच विनर फिट, 8 विकेट चटकाकर दिखाया आग का ट्रेलर

India vs Australia, 2023: टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम का सबसे बड़ा मैच विनर अब पूरी तरह फिट हो चुका है और वह ऑस्ट्रेलियाई टीम को अगले महीने टेस्ट सीरीज में तबाह करने के लिए पूरी तरह तैयार है. ऑस्ट्रेलिया की तबाही ये खिलाड़ी कैसे करेगा उसका ट्रेलर उसने दिखा दिया है. 

Team India

India vs Australia, Test: टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम का सबसे बड़ा मैच विनर अब पूरी तरह फिट हो चुका है और वह ऑस्ट्रेलियाई टीम को अगले महीने टेस्ट सीरीज में तबाह करने के लिए पूरी तरह तैयार है. ऑस्ट्रेलिया की तबाही ये खिलाड़ी कैसे करेगा उसका ट्रेलर उसने रणजी ट्रॉफी के मैच में दिखा दिया है. टीम इंडिया के इस सबसे बड़े मैच विनर ने रणजी ट्रॉफी के मैच में 8 विकेट चटकाकर आग दिखाई है, जिसमें वह अगले महीने ऑस्ट्रेलियाई टीम को भी  जलाकर राख कर सकता है. 

टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी

टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर रवींद्र जडेजा ने सौराष्ट्र के लिए रणजी ट्रॉफी मैच में तमिलनाडु के खिलाफ दूसरी पारी में घातक गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट झटका दिए. रवींद्र जडेजा ने तमिलनाडु के खिलाफ दूसरी पारी में 17.1 ओवरों में 7 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. रवींद्र जडेजा ने 3.9 की इकोनॉमी से 53 रन दिए हैं. इससे पहले रवींद्र जडेजा ने तमिलनाडु की पहली पारी में एक विकेट हासिल किया था. कुल मिलाकर रवींद्र जडेजा ने इस मैच में अभी तक 8 विकेट चटका दिए हैं. रवींद्र जडेजा की गेंदबाजी में वही पुरानी आग नजर आई और ये ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बुरी खबर है. 

इस मैच विनर ने 8 विकेट चटकाकर दिखाई आग

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम फरवरी में चार मैचों की टेस्ट सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने के लिए भारत दौरे पर आ रही है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 9 फरवरी को नागपुर में खेला जाएगा, जिसमें ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का खेलना तय है. रवींद्र जडेजा घुटने की चोट की वजह से अगस्त 2022 से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. एशिया कप 2022 में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मैच के बाद रवींद्र जडेजा चोट के कारण क्रिकेट के मैदान से दूर हो गए थे और अब रवींद्र जडेजा ने पूरी तरह फिट होकर तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में 8 विकेट चटका दिए हैं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव.

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के मुकाबले:

पहला टेस्ट मैच, 9-13 फरवरी, सुबह 9.30 बजे, नागपुर   

दूसरा टेस्ट मैच, 17-21 फरवरी, सुबह 9.30 बजे, दिल्ली

तीसरा टेस्ट मैच, 1-5 मार्च, सुबह 9.30 बजे, धर्मशाला

चौथा टेस्ट मैच, 9-13 मार्च, सुबह 9.30 बजे, अहमदाबाद

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news