Ravindra Jadeja: बांग्लादेश दौरे से बाहर हुए रवींद्र जडेजा, इस प्लेयर को अचानक मिली टीम इंडिया में एंट्री
Advertisement
trendingNow11454759

Ravindra Jadeja: बांग्लादेश दौरे से बाहर हुए रवींद्र जडेजा, इस प्लेयर को अचानक मिली टीम इंडिया में एंट्री

Ravindra Jadeja: न्यूजीलैंड दौरे के बाद भारतीय टीम बांग्लादेश दौरे पर जाएगी. जहां टीम इंडिया को 3 वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. अब इससे पहले ही टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है. भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा बाहर हो गए हैं. 

Twitter

Ravindra Jadeja: न्यूजीलैंड दौरे के बाद भारतीय टीम बांग्लादेश दौरे पर जाएगी.  जहां टीम इंडिया को 3 वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. अब इससे पहले ही टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं. अब उनकी जगह एक स्टार खिलाड़ी को मौका मिला है. ये प्लेयर कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर है. 

बाहर हुए रवींद्र जडेजा 

भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट की वजह से बांग्लादेश दौरे से बाहर हो गए हैं. चोट की वजह से जडेजा टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भी भाग नहीं ले पाए थे. अब उनकी जगह शाहबाज अहमद को मौका दिया गया है. शाहबाज अहमद बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वह गेंद और बल्ले से बेहतरीन खेल दिखाने में माहिर हैं. 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ किया था डेब्यू 

शाहबाज अहमद ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था. वह न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज का भी हिस्सा हैं. वह मौजूदा विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार फॉर्म में हैं, उन्होंने छह मैचों में 51.2 ओवर में 4.87 की इकॉनमी से 11 विकेट लिए हैं. उन्होंने बल्ले से निचले क्रम में दो अर्धशतक भी लगाए हैं. 

IPL में दिखाया दम 

शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) ने आईपीएल 2022 में कमाल का प्रदर्शन किया, जिसका फल उन्हें अब जाकर मिला. उन्होंने आईपीएल 2022 में आरसीबी के लिए 16 मैच खेले, जिसमें उन्होंने चार विकेट अपने नाम किए. वहीं इन 16 मैचों में उन्होंने 219 रन बनाए. अहमद ने 27.38  की औसत से ये रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 120.99 का रहा है.

बांग्लादेश दौरे के लिए भारतीय टीम: 

रोहित शर्मा, केएल राहुल ), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (WK), इशान किशन (WK), शाहबाज अहमद, एक्सर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर , मो. शमी, मो. सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news