Watch: 'आपकी कसम भैया..' रिंकू सिंह थे बैचेन, विराट की खानी पड़ गई थी डांट, लेकिन अब मिशन हुआ पास
Advertisement

Watch: 'आपकी कसम भैया..' रिंकू सिंह थे बैचेन, विराट की खानी पड़ गई थी डांट, लेकिन अब मिशन हुआ पास

IPL 2024: पिछले सीजन में रातों-रात बने रिंकू सिंह इन दिनों भी छाए हुए हैं. दरअसल, रिंकू सिंह ने विराट कोहली का बैट लिया था जो टूट गया. जिसके बाद एक बार फिर रिंकू विराट से बैट मांगने पहुंचे थे. लेकिन तब बैट नहीं डांट मिली थी. अब रिंकू को विराट से एक और बल्ला मिल गया है. 

 

Rinku Singh and Virat

Rinku Singh and Virat Kohli: पिछले सीजन में रातों-रात बने रिंकू सिंह इन दिनों भी छाए हुए हैं. दरअसल, रिंकू सिंह ने विराट कोहली का बैट लिया था जो टूट गया. जिसके बाद एक बार फिर रिंकू, विराट से बैट मांगने पहुंचे थे. लेकिन तब बैट नहीं डांट मिली थी. केकेआर और आरसीबी के बीच मुकाबले से पहले रिंकू सिंह, विराट कोहली से बल्ले की जिद करते नजर आए. उन्होंने बताया कि पहले वाला बैट टूट गया है. जिसके बाद विराट कोहली ने उनकी डांट लगाई थी. 

रिंकू सिंह ने खाई थी कसम

पुराने वायरल वीडियो में रिंकू सिंह विराट के पास पहुंचते हैं और कहते हैं कि स्पिनर पर बैट टूट गया. जिसके बाद विराट पूछते हैं, 'मेरा बैट स्पिनर पर तोड़ दिया तूने. कहां से टूटा?' जिसके बाद रिंकू बैट दिखाते हुए विराट को बताते हैं कि यहां से फट गया. जिसके बाद विराट कहते हैं, 'तो मैं क्या करूं भाई.' रिंकू ने सहमे हुए कहा, 'कुछ नहीं मैं बता रहा था.' विराट बोलते हैं, 'ठीक है बता दिया तूने, मुझे जानकारी नहीं चाहिए.' इस सब के बाद भी रिंकू जिद पर अड़े रहते हैं और कहते हैं 'भेज रहे हो आप.' जिसके बाद विराट, रिंकू की क्लास लगाते नजर आते हैं. कोहली ने कहा, 'पिछले मैच में तुझे बैट दिया. 2 मैच में 2 बैट दूं मैं, तेरी वजह से मेरी जो बाद में हालत होती है न.' जिसके बाद रिंकू सिंह विराट की कसम खाते हैं. 'आपकी कसम भैया अब कभी नहीं तोड़ूंगा बैट. टूटा रखा है मैं आपको दिखाता हूं.'

अब नया वीडियो वायरल

अब एक और वीडियो केकेआर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें रिंकू सिंह से एक फैन पूछता है, रिंकू भाई बैट मिला. जिसके बाद वह बल्ला दिखाते हुए कहते हैं हां भाई बैट मिल गया. रिंकू सिंह काफी खुश नजर आते हैं. रिंकू के दोनों वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. 

रिंकू को फिफ्टी का इंतजार

पिछले सीजन रिंकू सिंह ने लगातार 5 छक्के लगाकर आखिरी ओवर में गुजरात से जीत छीन ली थी. इसके बाद रिंकू सिंह सुर्खियों में आए और टीम इंडिया में भी बल्ले से धमाल मचाया. आईपीएल 2024 में रिंकू उस टच में नहीं नजर आए हैं. इस सीजन अभी तक रिंकू सिंह के बल्ले से अर्धशतकीय पारी देखने को नहीं मिली है. 

Trending news