IND vs ENG: सीरीज जीत के बाद रोहित ने खोला दिल, कहा- ये 3 खिलाड़ी हैं टीम इंडिया के असली हीरो
Advertisement

IND vs ENG: सीरीज जीत के बाद रोहित ने खोला दिल, कहा- ये 3 खिलाड़ी हैं टीम इंडिया के असली हीरो

IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से मात दी. जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भी एक बड़ा बयान दिया.

 

फोटो (File)

IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से मात दी. इस सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत हासिल की. इस जीत में ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या का योगदान बेहद अहम रहा. जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भी एक बड़ा बयान दिया. 

रोहित ने जीत के बाद खोला दिल

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद एक बड़ा बयान दिया. इस जीत पर बात करते हुए रोहित ने कहा, 'बहुत खुश. सफेद गेंद क्रिकेट में एक टीम के रूप में कुछ हासिल करना चाहता था. हम पिछली बार यहां थे और हार गए थे, मुझे वह याद है. आने और गेम जीतने के लिए आसान जगह नहीं है. यह अच्छी पिच थी, लेकिन हम समझते हैं कि अगर हम पहले ही विकेट गंवा देते हैं तो यह आसान नहीं होगा. इसका सकारात्मक पहलू यह है कि इन लोगों ने बीच के ओवरों में ज्यादा बल्लेबाजी नहीं की.'

इन प्लेयर्स की रोहित ने की तारीफ 

रोहित ने आगे बात करते हुए कहा, 'आज हमें हार्दिक और ऋषभ के साथ देखने को मिला. हमें कभी नहीं लगा कि वे घबरा रहे हैं. उन्होंने अपना समर्थन किया और क्रिकेट शॉट खेले. चहल भी हमारे लिए महत्वपूर्ण सदस्य हैं. उन्हें सभी फॉर्मेट में गेंदबाजी करने का इतना अनुभव है. विश्व कप के बाद उनकी वापसी से काफी खुश हैं. हार्दिक भी. एक तरफ की बाउंड्री लंबी थी, वह बाउंसर फेंकता रहा और उसका इनाम मिला. वास्तव में नहीं (शीर्ष क्रम के बारे में चिंतित हैं?) सच कहूं तो विकेट के पास ज्यादा कुछ नहीं था. हमने कुछ अच्छे शॉट नहीं खेले. अभी भी उन लोगों को वापस आने के लिए अच्छा है.' 

सीरीज जीत पर कही ये बात

रोहित ने सीरीज जीत पर कहा, 'उन सीरीजों में से एक जहां शीर्ष क्रम पार्टी में नहीं आया है. मेरे पास कहने के लिए और कुछ नहीं है क्योंकि मुझे पता है कि वे टीम में क्या गुण लाते हैं. हमारे पास बेंच पर बैठे कुछ ठोस लोग हैं जो एक खेल पाने के लिए इंतजार कर रहे हैं. हम उस बेंच स्ट्रेंथ को बनाना चाहते हैं. चोट लगना तय है, काम के बोझ को संभालना है, इसलिए बेंच स्ट्रेंथ बनाने की जरूरत है. कुछ ठोस खिलाड़ी मिले हैं जिन्हें वेस्टइंडीज में मौका मिलेगा.

Trending news