Rohit Sharma: रोहित शर्मा के वापसी करते ही राहुल-गिल में से ये प्लेयर होगा बाहर, इस दिग्गज ने बताया नाम
Advertisement
trendingNow11489779

Rohit Sharma: रोहित शर्मा के वापसी करते ही राहुल-गिल में से ये प्लेयर होगा बाहर, इस दिग्गज ने बताया नाम

India vs Bangladesh: अगर टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा अगर दूसरे टेस्ट मैच में वापसी करते हैं, तो केएल राहुल और शुभमन गिल में से किस खिलाड़ी को बाहर बैठना पड़ेगा. इस खुलासा संजय मांजरेकर ने किया है. 

Twitter

India vs Bangladesh Test Match: भारत के नियमित कप्तान रोहित शर्मा चोटिल होने की वजह से बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे. अब उनके दूसरे टेस्ट मैच में वापसी की संभावना है. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये है कि केएल राहुल और शुभमन गिल में से कौन ओपनर बाहर होगा? अब इस पर भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने उस प्लेयर्स का नाम बताया है, जो रोहित शर्मा के वापसी करते ही बाहर बैठेगा.

संजय मांजरेकर ने दिया बड़ा बयान 

भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने कहा है कि शुभमन गिल ने बेहतरीन शतक लगाया है. अगर रोहित शर्मा फिट होते हैं और उनकी टीम में वापसी होती है, तो केएल राहुल उनके साथ ओपनिंग करने के लिए पहले ऑप्शन होंगे. राहुल ने भले ही रन नहीं बनाए हैं. लेकिन टीम उनको छोड़ने वाली नहीं है. शुभमन गिल को बाहर बैठना पड़ सकता है. 

गिल ने खेली आतिशी पारी 

रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में शुभमन गिल ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में तूफानी पारी खेली. उन्होंने अपनी बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया. गिल ने दूसरी पारी में 110 रन बनाए. वहीं, पहले पारी में 20 रनों का योगदान दिया था. गिल ने बांग्लादेश के खिलाफ अपना टेस्ट करियर का पहला शतक लगाया है. गिल ने भारत के लिए 11 टेस्ट मैचों में 579 रन बनाए हैं.   

केएल राहुल रहे हैं फ्लॉप 

केएल राहुल पिछले कुछ समय से अपनी लय में नजर नहीं आ रहे हैं. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गया है. वह रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिकने के लिए तरस रहे हैं. बांग्लादेश के खिलाफ पहली पारी में उन्होंने 22 रन और दूसरी पारी में 23 रन बनाए. अब अगर केएल राहुल बल्ले से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं, तो उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. KL Rahul ने भारत के लिए 43 टेस्ट मैचों में 2547 रन बनाए हैं, जिसमें 7 शतक शामिल हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news