Watch: रोहित के छक्के से बाल-बाल बची छोटी बच्ची की जान, फिजियो ने बीच मैदान किया इलाज
Advertisement
trendingNow11254966

Watch: रोहित के छक्के से बाल-बाल बची छोटी बच्ची की जान, फिजियो ने बीच मैदान किया इलाज

Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में एक कप्तानी पारी खेली. इस पारी के दौरान रोहित के एक शॉट से छोटी बच्ची की जान बाल-बाल बची. 

Photo (Twitter)

Rohit Sharma: टीम इंडिया ने पहले वनडे में इंग्लैंड को हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों का कहर देखने को मिला, वहीं बल्लेबाजी में कप्तान रोहित शर्मा ने सारी महफिल लुटी. हालांकि इस दौरान रोहित शर्मा का एक शॉट छोटी बच्ची के लिए बड़ा खतरा साबित हुआ, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया और मैच को थोड़ी देर के लिए रोकना भी पड़ा. 

बाल-बाल बची बच्ची की जान

रोहित शर्मा ने भारतीय पारी के 5वें ओवर में एक जोरदार छक्का लगाया. इस शॉट से ग्राउंड में मैच देखने आई एक बच्ची घायल हो गई है. रोहित के बल्ले से निकला ये तेज शॉट स्टैंड में सीधा बच्ची के शरीर पर जा लगा. भारतीय पारी का 5वां ओवर डेविड विली कर रहे थे. इस ओवर की तीसरी गेंद पर रोहित ने छोटी गेंद आती देख पुल लगाया जिससे छोटी बच्ची घायल हो गई. 

इंग्लैंड के फिजियो ने किया इलाज

इस घटना के बाद आनन-फानन में इंग्लैंड का फिजियो स्टाफ उस बच्ची के इलाज के लिए दौड़ पड़ा, वहीं मैच को थोड़ी देर के लिए रोका गया. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि वो बच्ची एकदम ठीक है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस सोशल मीडिया पर इंग्लैंड के फिजियो स्टाफ की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

रोहित ने खेली कप्तानी पारी

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस मैच में एक कप्तानी पारी खेली. उन्होंने इस मैच में 58 गेंदों पर 7 चौके और 5 छक्कों की मदद से 76 रनों की पारी खेली. इंग्लैंड ने इस मुकाबले को जीतने के लिए भारत के सामने सिर्फ 111 रनों का ही लक्ष्य रखा था, जिसे टीम इंडिया ने बिना कोई विकेट गंवाए हासिल किया, इस बड़ी जीत के पीछे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की इस पारी का बड़ा योगदान रहा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news