Rohit Sharma: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की बेईमानी पर रोहित ने किया ऐसा इशारा, Video देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी
Advertisement
trendingNow11360817

Rohit Sharma: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की बेईमानी पर रोहित ने किया ऐसा इशारा, Video देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Rohit Sharma Viral Video: ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की बेईमानी देखने को मिली. इस घटना पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित का रिऐक्शन जमकर वायरल हो रहा है.

Photo (Twitter)

Rohit Sharma Viral Video, IND vs AUS 1st T20: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ खेला गया सीरीज का पहला टी20 मैच टीम इंडिया (Team India) के लिए एक बुरे सपने की तरह रहा. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन काफी खराब रहा. इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक रिऐक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की बेईमानी देख इशारा करते नजर आ रहे हैं. 

बीच मैच दिखी इस खिलाड़ी की बेईमानी

ऑस्ट्रेलियाई पारी के 12वें ओवर में स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी कर रहे थे. इस ओवर की तीसरी गेंद पर उमेश यादव ने उन्हें आउट किया. दरअसल, स्टीव स्मिथ इस ओवर में उमेश यादव की गेंद पर विकेट के पीछे दिनेश कार्तिक को अपना कैच दे बैठे, लेकिन अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया. अंपायर के नॉटआउट फैसले पर टीम इंडिया ने रिव्यू लिया और रिप्ले में साफ था कि गेंद स्मिथ के बल्ले से लगकर गई है. स्टीव स्मिथ उसके बाद भी आउट मानने के लिए तैयार नहीं थे. इस घटना को देख कप्तान रोहित ने उनकी तरफ इशारा किया और हंसने लगे. रोहित के इस इशारे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

टीम को इस विकेट से नहीं हुआ फायदा

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) इस मैच में 24 गेंदों पर 35 रन बनाकर आउट हुए. इस पारी में उनके बल्ले से 3 चौके और 1 छक्का देखने को मिला. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) जब आउट हुए थे, तब ऑस्ट्रेलियाई टीम 11.3 ओवर में ही 122 रन बना चुकी थी. टीम इंडिया को स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के इस विकेट से कोई फायदा नहीं हुआ क्योंकि टीम को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. 

ऑस्ट्रेलिया को मिली एक तरफा जीत 

इस मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 208 रन बनाए थे. टीम इंडिया की ओर से हार्दिक पांड्या ने सबसे ज्यादा 71 रन बनाए, वहीं केएल राहुल ने 55 रन और सूर्यकुमार यादव ने 46 रन की पारी खेली. 209 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इस लक्ष्य को 19.2 ओवर में ही 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. ऑस्ट्रेलिया की ओर से कैमरन ग्रीन ने 61 रन और मैथ्यू वेड ने नाबाद 45 रन की पारी खेली. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news