Syed Mushtaq Ali Trophy: S. Sreesanth की क्रिकेट टीम में वापसी, वीडियो शेयर कर डाली Emotional पोस्ट
Advertisement

Syed Mushtaq Ali Trophy: S. Sreesanth की क्रिकेट टीम में वापसी, वीडियो शेयर कर डाली Emotional पोस्ट

सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) में केरल की टीम से श्रीसंत क्रिकेट मैदान पर वापसी कर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

एस श्रीसंत (File Photo)

कोच्चि: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S. Sreesanth) को अगले महीने शुरू हो रहे सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) के लिए केरल की टीम में शामिल किया गया है. मैच फिक्सिंग के आरोपों में सात साल का प्रतिबंध झेल चुके श्रीसंत का यह पहला टूर्नामेंट होगा.

  1. सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट से होगी श्रीसंत की वापसी
  2. केरल की टीम में खेलेंगे श्रीसंत 
  3. श्रीसंत ने ट्विटर पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

एस श्रीसंत (S. Sreesanth) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में खिलाड़ी और अधिकारी उनसे हाथ मिलाकर, टीम में उनका स्वागत कर रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए, उन्होंने एक इमोशनल कैप्शन डाला है. उन्होंने लिखा, ‘एक टूटा हुआ आदमी जो फिर से खुद को बना लेता है, उससे मजबूत कोई आदमी नहीं है. आप सब के सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया’.

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने आईपीएल (IPL) में स्पॉट फिक्सिंग में कथित भागीदारी के कारण श्रीसंत (S. Sreesanth) पर प्रतिबंध लगाया था. प्रदेश क्रिकेट बोर्ड ने दस जनवरी से मुंबई में शुरू हो रहे मुश्ताक अली ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए उन्हें टीम में रखा है.

 

श्रीसंत (S. Sreesanth) पर लगा प्रतिबंध इस साल सितंबर में खत्म हो गया था.

इससे पहले इस महीने की शुरुआत में उन्हें अलपुझा में टी20 टूर्नामेंट खेलना था, जो कोरोना महामारी के कारण रद्द कर दिया गया.

संजू सैमसन केरल की टीम के कप्तान होंगे जबकि सचिन बेबी उपकप्तान रहेंगे.

बता दें कि इस टीम में जलज सक्सेना, रॉबिन उथप्पा और बासिल थम्पी जैसे अनुभवी खिलाड़ी भी शामिल हैं.

 

Trending news