सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन के साथ पुलिस ने की बदतमीजी, थाने में ही जमकर पीटा
Advertisement
trendingNow11076917

सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन के साथ पुलिस ने की बदतमीजी, थाने में ही जमकर पीटा

सचिन तेंदुलकर के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े फैन सुधीर कुमार चौधरी के साथ गुरुवार को बिहार के मुजफ्फरपुर पुलिस थाने में एक ड्यूटी अधिकारी द्वारा दुर्व्यहार किया गया है.

फोटो (file)

नई दिल्ली: सचिन तेंदुलकर के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े फैन सुधीर कुमार चौधरी के साथ गुरुवार को बिहार के मुजफ्फरपुर पुलिस थाने में एक ड्यूटी अधिकारी द्वारा दुर्व्यहार किया गया है. सुधीर कुमार यह सुनकर थाने गए कि उनके भाई किशन कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. लेकिन वहां पहुंचने के बाद वो खुद ही पुलिस के निशाने पर आ गए और पुलिस ने उनके साथ बदतमीजी भी की. 

  1. सुधीर कुमार के साथ हुई बदतमीजी
  2. पुलिस ने थाने में मारा
  3. सचिन के सबसे बड़े फैन हैं सुधीर

सचिन के सबसे बड़े फैन के साथ बदतमीजी 

सुधीर कुमार ने शुक्रवार को कहा, 'जब हमें पता चला कि पुलिस ने मेरे भाई को हिरासत में ले लिया है, तो मैं मामले के बारे में पूछताछ करने के लिए वहां पहुंचा. जब मैं अपने भाई से बात कर रहा था, तब एक ड्यूटी अधिकारी आकर मेरे साथ दुर्व्यहार करने लगा और मुझे थाने से जाने के लिए कहा. इसके बाद भी उन्होंने मेरे और मेरे भाई के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया.'

थाने का उद्घाटन भी सुधीर के हाथ

घटना के बाद उन्होंने इसकी सूचना क्षेत्र के एसडीपीओ राम नरेश पासवान को दी, जिन्होंने उन्हें मामले की उचित जांच का आश्वासन दिया. सुधीर कुमार ने यह भी बताया कि मुजफ्फरपुर थाने में उन्हें करीब दो साल पहले इसी थाने के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया था. उन्होंने आगे कहा, 'उस समय, उन्होंने मेरे साथ एक सेलिब्रिटी की तरह व्यवहार किया. यह बेहद निराशाजनक था कि उसी पुलिस थाने में न केवल मुझे अपमानित किया गया, मेरे साथ मारपीट भी की गई. यह आम आदमी के प्रति पुलिस के खराब नजरिए को दर्शाता है.'

भाई को लिया था हिरासत में

जमीन बेचने के एक मामले में कृष्ण कुमार को हिरासत में लिया गया था. पुलिस ने कहा कि वह दो व्यक्तियों के बीच एक विवादित भूमि सौदे का गवाह था. इस मामले में मुजफ्फरपुर रेंज के आईजीपी पंकज सिन्हा ने कहा कि मुजफ्फरपुर के एसएसपी बार-बार कोशिशों के बावजूद जवाब देने के लिए नहीं पहुंच सके, उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है.

Trending news