क्लीनिक के बाहर स्‍पॉट की गईं सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर, Viral हुईं तस्वीरें
Advertisement

क्लीनिक के बाहर स्‍पॉट की गईं सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर, Viral हुईं तस्वीरें

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को मुंबई में एक क्‍लीनिक के बाहर देखा गया था. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के महानतम खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 1.3 मीलियन फॉलोअर्स है. 

वायरल हुई सारा तेंदुलकर की तस्वीरें

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) मुंबई के एक क्‍लीनिक में स्‍पॉट की गईं. सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने लेटेस्ट स्टाइल को ध्यान में रखा है. उनकी जुल्फों में हाइलाइट्स हुए थे. उन्होंने ब्लैक क्रॉप की पैंट पहनी और एक जैकेट पहनी हुई थी. जो उनपर काफी अच्छा लग रहा था.

fallback

गिल के साथ है सारा के अफेयर की खबरें

टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ जोड़ा जाता है. भले ही अब तक दोनों ने अपने रिश्ते पर कुछ टिप्पणी नहीं की है लेकिन ये दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे पर कुछ न कुछ कमेंट करते हैं. दोनों के अफेयर की खबरें भी ऐसे ही उड़ी थीं.  इन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट्स किए थे.

शुभमन ने किया था ये खुलासा

हाल ही में सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की डेटिंग के चर्चे खूब उड़े हैं. हालांकि गिल ने कुछ दिनों पहले ये दावा किया था कि वो सिंगल हैं. गिल ने इंस्टाग्राम पर लोगों के साथ एक सवाल जवाब सेशन कर अपने सिंगल होने के बारे में बताया था.

Trending news