Coronavirus की वजह से Sachin Tendulkar ने खोया अपना एक और पुराना दोस्त
Advertisement

Coronavirus की वजह से Sachin Tendulkar ने खोया अपना एक और पुराना दोस्त

अक्टूबर 2020 में सचिन तेंदुलकर Sachin Tendulkar) के दोस्त अवि कदम (Avi Kadam) का निधन भी कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की वजह से हो गया था. अब इसी बीमारी की वजह से मास्टर ब्लास्टर के एक ऐसे दोस्त की जान गई है जिसके साथ वो कभी क्रिकेट खेला करते थे. 

सचिन तेंदुलकर के साथ विजय शिर्के (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की वजह से एक और करीबी दोस्त को खो दिया है. पूर्व क्रिकेटर विजय शिर्के (Vijay Shirke) का मुंबई से सटे ठाणे जिले के एक अस्पताल में निधन हो गया. वो 57 साल के थे.

  1. सचिन के दोस्त विजय शिर्के का निधन
  2. 1980 के दशक में साथ खेलते थे क्रिकेट
  3. पूर्व क्रिकेटर सलिल अंकोला ने जताया दुख

सचिन के साथ खेलते थे क्रिकेट
 1980 के दशक में सनग्रेस मफतलाल (Sun Grace Mafatlal) टीम के लिए सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और विजय शिर्के (Vijay Shirke) एक साथ क्रिकेट खेलते थे. विजय तेज गेंदबाज के तौर पर इस टीम में शामिल किए गए थे.

यह भी पढ़ें- विराट कोहली के गुरु राजकुमार शर्मा को दिल्ली रणजी टीम में मिली ये अहम जिम्मेदारी

सचिन ने जताया शोक
विजय शिर्के (Vijay Shirke) के निधन पर सचिन ने भी शोक जताया है, उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'आपकी आत्मा को शांति मिले विजय शिर्के. मैं उन्हें 15 साल की उम्र से जानता हूं, उनके साथ मैंने कुछ बेहतरीन पल बिताए हैं. वो यादें में जेहन में हमेशा बरकरार रहेंगी. उनके परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं'

 

सलिल अंकोला ने जताया दुख
सचिन के ही पुराने साथी सलिल अंकोला (Salil Ankola) ने अपने फेसबुक पेज पर विजय शिर्के को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने लिखा, 'आप जल्द अलविदा कह गए मेरे दोस्त, आपकी आत्मा को शांति मिले, मैदान और मैदान के बाहर हमलोगों ने जो वक्त बिताया उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता.'

Gone too soon my friend Rest in peace my friend Great times we had on and off the field can never be forgotten Vijay Shirke

Posted by Salil Ankola on Saturday, December 19, 2020

कोरोना के शिकार
कुछ वक्त पहले विजय शिर्के को कोरोना वायरस (Coronavirus) के लक्षण नजर आए थे, जिसके बाद वो अस्पताल में भर्ती किए गए थे. हालांकि उन्होंने इस बीमारी से निजात पा ली थी, लेकिन कोविड-19 के साइड इफेक्ट की वजह से वो इस दुनिया को अलविदा कह गए.

सचिन के एक और दोस्त का निधन
सचिन तेंदुलकर को इससे पहले भी ऐसे दुख का सामना करना पड़ा था. उनके एक और दोस्त अवि कदम (Avi Kadam) का निधन भी कोरोना वायरस महामारी की वजह से हुआ था. अक्टूबर 2020 में अवि ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. 

Trending news