Indian Team: इस प्लेयर को भारत की Playing 11 में नहीं मिली जगह, भड़के फैंस बोले-सेलेक्टर्स कर रहे राजनीति
Advertisement
trendingNow11234453

Indian Team: इस प्लेयर को भारत की Playing 11 में नहीं मिली जगह, भड़के फैंस बोले-सेलेक्टर्स कर रहे राजनीति

Indian Team Playing 11: कप्तान हार्दिक पांड्या ने आयरलैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में एक स्टार प्लेयर को जगह नहीं दी, इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा फूटा है. 

Twitter

Indian Team Playing 11: भारतीय टीम इस समय आयरलैंड दौरे पर दो टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है. पहले मैच में टीम इंडिया ने आयरलैंड को 7 विकेट से हरा दिया. टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में है. पहले टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने एक स्टार प्लेयर को टीम इंडिया में शामिल नहीं किया है. जबकि ये प्लेयर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है. इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में जगह ना मिलने पर क्रिकेट फैंस का सोशल मीडिया पर गुस्सा फूटा है. 

इस खिलाड़ी को नहीं मिली जगह 

कप्तान हार्दिक पांड्या आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में स्टार विकेटकीपर संजू सैमसन को मौका नहीं दिया. संजू बहुत ही बेहतरीन फॉर्म में थे. उन्होंने आईपीएल 2022 में कमाल का खेल दिखाया. सेलेक्टर्स ने संजू सैमसन को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में नजरअंदाज किया था. ऐसे में सभी को उम्मीद थी कि वो आयरलैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे, लेकिन ऐसा हो ना सका. 

आईपीएल में दिखाया दम 

संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2022 में फाइनल तक का सफर तय किया था. उन्होंने आईपीएल 2022 के 17 मैचों में 489 रन बनाए. उनकी क्लासिक बैटिंग के सभी दीवाने हैं. जब संजू सैमसन अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. संजू ने भारतीय टीम के लिए 13 टी20 मैचों में 374 रन बनाए हैं. 

फैंस का फूटा गुस्सा 

संजू सैमसन को जगह नाम मिलने की वजह से सोशल मीडिया पर फैंस आगबबूला हो गए. एक यूजर ने लिखा कि मुझे कोई हैरान नहीं हुई कि संजू को जगह मिली. अब उन्हें वीजा लेकर दूसरे देश से खेलना चाहिए. वहीं, दूसरे फैंस ने संजू सैमसन की फोटो के साथ ट्वीट करते हुए लिखा कि इस इंसान ने गलत क्या किया है. संजू ने एक फैंस ने लिखा कि जो लोग कहते हैं कि क्रिकेट में राजनीति नहीं होती है उन्हें संजू सैमसन की स्टोरी सुननी चाहिए. 

भारतीय टीम ने जीता मैच 

भारतीय टीम के लिए दीपक हुड्डा ने शानदार पारी खेली. उन्होंने मैच में सबसे ज्यादा रन बनाए. दीपक ने 29 गेंदों में 47 रन बनाए. वहीं, कप्तान हार्दिक पांड्या ने 12 गेंदों में 24 रनों का योगदान दिया.  आयरलैंड टीम ने भारत को जीतने के लिए 109 रनों का टारेगट दिया, जिसे भारत ने 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. भारत की जीत के बाद कप्तान हार्दिक बहुत ही खुश दिखाई दिए. इस जीत के बाद ही टीम इंडिया ने सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल कर ली. 

Trending news