भारत के स्टार पेसर ने शुरू की जिंदगी की नई पारी, पुजारा ने दी खास अंदाज में बधाई
Advertisement

भारत के स्टार पेसर ने शुरू की जिंदगी की नई पारी, पुजारा ने दी खास अंदाज में बधाई

28 साल के जयदेव उनादकट ने रणजी ट्रॉफी के हाल ही में खत्म हुए सत्र में 67 विकेट लिए. उनके प्रदर्शन की बदौलत ही सौराष्ट्र रणजी चैंपियन बन सका. 

भारत के स्टार पेसर ने शुरू की जिंदगी की नई पारी, पुजारा ने दी खास अंदाज में बधाई

नई दिल्ली: क्रिकेट में अनचाहे ब्रेक के बीच भारतीय क्रिकेटर जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने नई पारी शुरू करने की घोषणा की है. सौराष्ट्र (Saurashtra) के इस तेज गेंदबाज ने सगाई कर ली है. जयदेव उनादकट ने जिनके साथ सगाई की है उनका नाम रिन्नी (Rinny) है. उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी. इसके बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है. साथी और पूर्व क्रिकेट से लेकर आम प्रशंसक तक उनादकट को सोशल मीडिया के जरिए जिंदगी की नई पारी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

28 साल के जयदेव उनादकट इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. राष्ट्रीय टीम से बाहर होना जयदेव के लिए भले ही निराशाजनक खबर हो, लेकिन इसका फायदा उनकी घरेलू टीम सौराष्ट्र को मिला है. सौराष्ट्र की टीम पिछले हफ्ते ही रणजी चैंपियन बनी है. उसने यह खिताब पहली बार जीता है. सौराष्ट्र को चैंपियन बनाने में जयदेव उनादकट की सबसे अहम भूमिका रही. उन्होंने रणजी ट्रॉफी के इस सत्र में 67 विकेट झटके. वे टूर्नामेंट में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे. 

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर ने भारतीय अंदाज में की सगाई, देखें तस्वीर 

जयदेव बाएं हाथ के पेसर हैं. वे अब अपनी फॉर्म आईपीएल (IPL) में दिखाने वाले थे. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर ने घरेलू से लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट तक में विराम लगा दिया. इस वायरस के चलते जहां भारत-दक्षिण अफ्रीकी सीरीज रद्द हुई. वहीं, आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया. पहले यह टूर्नामेंट 29 मार्च से शुरू होना था. जयदेव ने इस ब्रेक के दौरान लोगों को खुश होने का एक मौका दे दिया. 

 

जयदेव उनादकट ने रणजी ट्रॉफी जीतने के दो दिन बाद सगाई भी कर ली. उन्होंने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट कर यह जानकारी दी. साथी क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा समेत कई क्रिकेटरों ने उन्हें बधाई दी है. पुजारा ने लिखा, ‘परिवार में स्वागत है रिन्नर. मुझे इस बात की बड़ी खुशी है कि मेरे भाई जयवदेव को उसकी जिंदकी का प्यार मिल गया है.’
 

 

 

 

जयदेव उनादकट आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते नजर आएंगे. जयदेव पिछली सीजन में भी राजस्थान की ओर से ही खेले थे. आईपीएल ट्रांसफर विंडो के दौरान राजस्थान की टीम ने इस खिलाड़ी को रिलीज कर दिया. फिर दिसंबर 2019 में हुई नीलामी में 3 करोड़ रुपए खर्च कर एक बार फिर अपनी टीम में शामिल कर लिया. 

Trending news