IND vs BAN: पाकिस्तान हारा अब भारत को रेड अलर्ट! गांगुली की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- पाकिस्तान को हराने के बाद..
Advertisement
trendingNow12422670

IND vs BAN: पाकिस्तान हारा अब भारत को रेड अलर्ट! गांगुली की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- पाकिस्तान को हराने के बाद..

India vs Bangladesh: बांग्लादेश की टीम भारत दौरे पर टेस्ट सीरीज में जंग के लिए पहले ही बिगुल बजा चुकी है. पाकिस्तान में जीत दर्ज करने के बाद बांग्लादेश टीम के चर्चे दुनियाभर में हैं. अब भारत दौरे पर ये टीम अग्नि परीक्षा में उतरने के लिए तैयार है. टेस्ट सीरीज के लिए भारत के पूर्व दिग्गज सौरव गांगुली ने भी बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. 

 

Team India

IND vs BAN Test Series: बांग्लादेश की टीम भारत दौरे पर टेस्ट सीरीज में जंग के लिए पहले ही बिगुल बजा चुकी है. पाकिस्तान में जीत दर्ज करने के बाद बांग्लादेश टीम के चर्चे दुनियाभर में हैं. अब भारत दौरे पर ये टीम अग्नि परीक्षा में उतरने के लिए तैयार है. टेस्ट सीरीज के लिए भारत के पूर्व दिग्गज सौरव गांगुली ने भी बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. बीसीसीआई ने 8 सितंबर को सीरीज के पहले मुकाबले के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया. जिसके बाद गांगुली ने इस सीरीज पर अपनी राय दी कि आखिर कौन सी टीम इसमें बाजी मारेगी. 

क्या बोले सौरव गांगुली? 

19 सितंबर से शुरू हो रही 2 मैच की टेस्ट सीरीज को लेकर गांगुली ने कहा, 'पाकिस्तान को उसके घर में हराना आसान काम नहीं है इसलिए बांग्लादेश के खिलाड़ियों को बधाई. लेकिन भारतीय टीम अंलह है और स्वदेश और विदेश दोनों जगह बेहतरीन प्रदर्शन करती है. इस टीम की बैटिंग यूनिट काफी मजबूत है. मुझे नहीं लगता यहां बांग्लादेश जीत पाएगा. भारतीय टीम ही सीरीज जीतेगी. लेकिन भारत को बांग्लादेश से कड़ी चुनौती मिल सकती है. क्योंकि वह पाकिस्तान को हराने के बाद आत्मविश्वास से भरी है.'

ये भी पढ़ें.. यशस्वी ने बिगाड़ दिया गिल का 'खेल', पोजीशन के नंबर गेम में अटकी फॉर्म, क्या बोले शुभमन?

पाकिस्तान की उड़ा दी खिल्ली

पाकिस्तान टीम को लेकर गांगुली ने कहा, 'वहां टैलेंट की कमी सच में दिखती है. जब भी हम पाकिस्तान के बारे में विचार करते हैं हमें मियांदाद, वसी, वकार, सईद अनवर, मोहम्मद यूसुफ और यूनिस खान की याद आती है. अब वहां इस तरह का टैलेंट नहीं है. पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़े लोगों को इसपर फोकस करना होगा.'

बांग्लादेश सीरीज के लिए टीम इंडिया 

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह और यश दयाल.

Trending news