केरल बाढ़ पीड़ितों को पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने भेजा भावुक संदेश
Advertisement

केरल बाढ़ पीड़ितों को पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने भेजा भावुक संदेश

शाहिद अफरीदी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से  एक ट्वीट करते हुए केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए दुख प्रकट किया.

केरल बाढ़ पीडितों के लिए भावुक हुए शाहिद अफरीदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बारिश थमने के बाद केरल में सोमवार (20 अगस्त) को आखिरकार बाढ़ की विभीषिका से लोगों को थोड़ी राहत मिली और उफनती नदियों के जलस्तर में कमी आई. बाढ़ के कारण बेघर हुए लोगों की तादाद काफी ज्यादा हो गई. राहत शिविरों में 10 लाख से अधिक लोग शरण लिए हुए हैं. बाढ़ प्रभावित जिलों में बनाए गए 3,274 राहत शिविरों में 10,28,000 लोग ठहरे हुए हैं. मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि देशभर से कई टनों में राहत सहायता मिल रही है. केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए पूरी दुनिया दुआ भी कर रही है और मदद के लिए भी आगे आई है. ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी केरलवासियों के नाम एक भावुक संदेश भेजा है. 

शाहिद अफरीदी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से एक ट्वीट करते हुए केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए दुख प्रकट किया. उन्होंने कहा है कि उनकी शाहिद अफरीदी फाउंडेशन केरल में अपने भाई-बहनों के साथ खड़ी है और अल्लाह से प्रार्थना करती है की पीडितों को राहत दे. 

शाहिद अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा- केरल, भारत में आई प्रलयकारी बाढ़ से बेहद दुखी हूं. शाहिद अफरीदी फाउंडेशन आपके दुख और तकलीफ में आपके साथ खड़ी है. खुदा आपके इन दुखों में आपके साथ है, इंशा अल्लाह जल्द ही आपको इससे राहत मिलेगी. मानवता के लिए शाहिद अफरीदी फाउंडेशन भी आपके साथ है. 

बता दें कि शाहिद अफरीदी को अपनी फाउंडेशन के जरिये सामाजिक कार्यों के लिए जाना जाता है. वह अपनी इस फाउंडेशन के जरिये पाकिस्तान में कई जरुरतमंदों की मदद करते रहते हैं. गौरतलब है कि केरल में राज्य के इतिहास की सबसे भंयकर बाढ़ आई है.

Trending news