43 की उम्र में Shahid Afridi का 'रॉकेट थ्रो', Twitter पर छा गया रन आउट का ये Video
Advertisement
trendingNow1853149

43 की उम्र में Shahid Afridi का 'रॉकेट थ्रो', Twitter पर छा गया रन आउट का ये Video

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपने रॉकेट थ्रो पर इफ्तेखार अहमद (Iftikhar Ahmed)  को एक रन के निजी स्कोर पर रन आउट कर दिया. सोशल मीडिया पर शाहिद अफरीदी के इस रन आउट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 43 की उम्र में शाहिद अफरीदी में ऐसी गजब की फुर्ती देख फैंस हैरान रह गए. 

Shahid Afridi (File)

कराची: पाकिस्तान सुपर लीग 2021 (Pakistan Super League 2021) में 43 साल के दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने अपने रॉकेट थ्रो पर ऐसा रन आउट किया जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है. दरअसल, इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) और मुल्तान सुल्तान्स (Multan Sultans) के बीच खेले गए PSL मुकाबले में शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने इफ्तेखार अहमद (Iftikhar Ahmed) का जबरदस्त रन आउट किया.

  1. अफरीदी ने ऐसा रन आउट किया जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है
  2. शाहिद अफरीदी में ऐसी गजब की फुर्ती देख फैंस हैरान रह गए
  3. सोशल मीडिया पर अफरीदी के रन आउट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपने रॉकेट थ्रो पर इफ्तेखार अहमद (Iftikhar Ahmed) को एक रन के निजी स्कोर पर रन आउट कर दिया. सोशल मीडिया पर शाहिद अफरीदी के इस रन आउट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 43 की उम्र में शाहिद अफरीदी में ऐसी गजब की फुर्ती देख फैंस हैरान रह गए.

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुल्तान सुल्तान्स ने 20 ओवर में 150 रन बनाए और इस्लामाबाद यूनाइटेड को जीत के लिए 151 रनों का टारगेट दिया. इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम 10 ओवर में 4 विकेट पर 74 रन बना चुकी थी. 11वें ओवर की आखिरी गेंद पर शाहिद अफरीदी ने गेंद डाली, जिस पर हुसैन तलत ने शॉट खेला और रन के लिए भाग पड़े. इसके बाद अफरीदी ने दौड़ते हुए डायरेक्ट थ्रो मार दिया और इफ्तेखार अहमद को रन आउट कर दिया.

हालांकि अफरीदी की टीम को इस मैच में 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मुल्तान सुल्तान्स की तरफ से कप्तान मोहम्मद रिजवान ने 71 रनों की पारी खेली. जबकि कार्लोज ब्रेथवेट ने 22 रन बनाए. इस्लामाबाद की टीम भी 74 रन पर 6 विकेट गंवा चुका थी, लेकिन लेविस ग्रेगॉरी ने 49 रन की नाबाद पारी खेलकर इस्लामाबाद यूनाइटेड को जीत दिला दी.

Trending news