PAK vs BAN : 'पक्का इसी ने मर्डर किया है...', शाकिब अल हसन की हरकत देख भड़के फैंस, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12399697

PAK vs BAN : 'पक्का इसी ने मर्डर किया है...', शाकिब अल हसन की हरकत देख भड़के फैंस, वीडियो वायरल

बांग्लादेश ने पाकिस्तान को रावलपिंडी टेस्ट में मात देकर इतिहास रच दिया. बांग्लादेश ने पहली बार पाकिस्तान को टेस्ट में हराया है. इस मुकाबले का ही शाकिब अल हसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसपर लोगों का भी गुस्सा फूटा.

PAK vs BAN : 'पक्का इसी ने मर्डर किया है...', शाकिब अल हसन की हरकत देख भड़के फैंस, वीडियो वायरल

Shakib Al Hasan Viral Video : पाकिस्तान दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने गई बांग्लादेश की टीम ने पहले मुकाबले में इतिहास रच दिया. बांग्लादेश ने पाकिस्तान को रावलपिंडी में हुए इस मैच में 10 विकेट से करारी शिकस्त दी और टेस्ट इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ जीत का खाता खोला. पाकिस्तान को अपने घर में पहली बार टेस्ट मैच में 10 विकेट से हार मिली है. इस मुकाबले में बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने कुछ ऐसी हरकत कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो के वायरल होते ही वह लोगों के निशाने पर भी आ गए.

वायरल हुआ शाकिब का वीडियो

मैच के दौरान कई बार अपना आप खोने के लिए जाने जाने वाले बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन से पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के पांचवें दिन भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला. आखिरी दिन बांग्लादेश को जीत के लिए जल्दी विकेटों की जरूरत थी, ऐसे में रिजवान मैदान पर अपनी समय बर्बाद करने वाली हरकतों पर वापस करने लगे. पारी का 33वां ओवर फेंक रहे शाकिब ने नाखुश होकर बांग्लादेश के विकेटकीपर की तरफ जान-बूझकर गेंद फेंकी, जो रिजवान के सिर के ऊपर से निकल गई. रिजवान बैटिंग के लिए तैयार भी नहीं थे. अंपायर ने शाकिब की हरकत को देखकर उन्हें मैदान पर ही फटकार लगाई. देखें वीडियो.

भड़के फैंस

शाकिब अल हसन के इस वीडियो को देखकर फैंस भड़क गए. उन्होंने सोशल मीडिया पर शाकिब को निशाने पर ले लिया और भला-बुरा कहने लगे. 

मर्डर का दर्ज हुआ था मामला

शाकिब अल हसन को हाल में बांग्लादेश में हुए विरोध प्रदर्शन और हिंसा के दौरान कथित हत्या के मामले में एक आरोपी के तौर पर दर्ज किया गया. इस हिंसा के दौरान सैकड़ो लोग मारे गये थे. ईएसपीएन क्रिकइन्फो के अनुसार शेख हसीना के नेतृत्व वाली अवामी लीग सरकार में पूर्व सांसद और 37 साल के बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन उन 147 लोगों में शामिल हैं, जिनके खिलाफ अगस्त के शुरु में विरोध प्रदर्शनों के दौरान कथित हत्या के लिए आरोप दायर किए गए हैं. 

Trending news