तबियत बिगड़ने पर भी मैदान पर डटा रहा धोनी का धुरंधर, अब अस्पताल से हुई छुट्टी, फिर माचाएगा तबाही!
Advertisement
trendingNow12457454

तबियत बिगड़ने पर भी मैदान पर डटा रहा धोनी का धुरंधर, अब अस्पताल से हुई छुट्टी, फिर माचाएगा तबाही!

Irani Cup: ईरानी कप में रेस्ट ऑफ इंडिया और मुंबई के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. प्लेयर मैच में टीम को जिताने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. इसका सबसे बड़ा उदाहरण साबित हुए शार्दुल ठाकुर, जिन्होंने बिगड़ी हुई तबियत में भी अपना पूरा योगदान दिया. लेकिन अब उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है.

 

Shardul Thakur

Shardul Thakur: ईरानी कप में रेस्ट ऑफ इंडिया और मुंबई के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. प्लेयर मैच में टीम को जिताने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. इसका सबसे बड़ा उदाहरण साबित हुए शार्दुल ठाकुर, जिन्होंने बिगड़ी हुई तबियत में भी अपना पूरा योगदान दिया. लेकिन अब उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है. बुधवार को वायरल संक्रमण के कारण उन्हें मेदांता में भर्ती कराया गया था।

देर से बैटिंग करने उतरे थे शार्दुल

शार्दुल ठाकुर को उनकी बीमारी के कारण देर से बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया था. लेकिन दूसरे दिन मोहित अवस्थी के विकेट के बाद उन्हें बल्लेबाजी के लिए बुलाया गया. जैसे-जैसे पारी आगे बढ़ी, ठाकुर की तबीयत बिगड़ती गई और दिन का खेल समाप्त होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था.

ये भी पढ़ें.. Video: रोहित में आया विराट की संगति का असर, बांग्लादेशी प्लेयर से उसी अंदाज में लिया बदला, वीडियो वायरल

शार्दुल की बेहतरीन बैटिंग

बुखार से जूझने के बावजूद, ठाकुर नंबर 10 पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे और गर्म और आर्द्र परिस्थितियों में 59 गेंदों पर 36 रनों की शानदार पारी खेली. उन्हें लखनऊ में भीषण गर्मी में सिर पर तौलिया लपेटकर बल्लेबाजी करते देखा गया. सरफराज खान के साथ उनकी साझेदारी ने स्टंप्स से पहले ऐतिहासिक दोहरा शतक बनाने में मदद की.

क्या मैच में होगी वापसी?

मेडिकल रिपोर्ट ने किसी भी गंभीर बीमारी से इनकार किया है. हालांकि, यह संभावना नहीं है कि वह अगली पारी के दौरान मैदान पर उतरेंगे. वह टीम के लिए एक बहुमूल्य प्लेयर हैं. यदि उनकी रिकवरी अच्छी होती है तो ड्रेसिंग रूम में टीम से जुड़ सकते हैं.

Trending news