VIDEO : पत्नी बीमार हुई तो सामने आया 'गब्बर' का ये हुनर
Advertisement

VIDEO : पत्नी बीमार हुई तो सामने आया 'गब्बर' का ये हुनर

7 अक्टूबर को रांची में, 10 अक्टूबर को गुवाहाटी में और तीसरा और आखिरी टी-20 मैच 13 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा.

टी-20 में शिखर धवन की वापसी (File Photo)

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए घोषित भारतीय टीम में दिग्गज गेंदबाज आशीष नेहरा, बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की वापसी हुई है. बता दें कि पत्नी के अवस्थ होने के कारण शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाए थे, लेकिन टी-20 सीरीज के लिए वह मैदान पर उतरेंगे. उनकी जगह अजिंक्य रहाणे को टीम में जगह मिली थी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज 17 सितंबर से 1 अक्टूबर तक खेली गई थी. इस सीरीज में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से मात दी. 

  1. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में 4-1 से मात दी
  2. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 में शिखर धवन की वापसी 
  3. पहला टी-20 मैच 7 अक्टूबर को रांची में खेला जाएगा

इस सीरीज से शिखर धवन को शुरुआत से ही बाहर थे, क्योंकि इस समय उनकी पत्नी की तबियत ठीक नहीं थी और ऐसे में धवन ने इच्छा जताई थी कि वह उनके साथ रहना चाहते हैं. पत्नी के बीमार होने के बाद शिखर धवन ने घर और बच्चों की जिम्मेदारी बखूबी निभाई.

VIDEO : इस CUTE RIDER की बाइक से हुई 'गब्बर' की टक्कर

पत्नी के अस्पताल जाने के बाद शिखर ने बच्चों की देखभाल की. हाल ही में शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह अपने बच्चों के लिए नाश्ता तैयार कर रहे थे. शिखर धवन ने वीडियो के साथ एक पोस्ट भी लिखा. उन्होंने लिखा- बच्चों के लिए सुबह नाश्ता बनाते हुए मजा आ रहा है. अपनी पत्नी के जूतों में फिट होने की कोशिश कर रहा हूं, जो मैं कभी नहीं कर सकता... फिर भी अपना बेस्ट देने की कोशिश.

 

Enjoyed making bf for my kids this morning, trying to fit in my wife shoes which i can nevr fit in... still giving my best thgh !!

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

बता दें कि इससे पहले भी पत्नी के बीमार होने के बाद धवन ने अपने बच्चों के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं.

 

Papa's Girls

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

पत्नी का स्वास्थ्य ठीक होने की खबर देते हुए भी शिखर धवन ने अपने बच्चों के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- पत्नी के स्वास्थ के बारे में जानकर खुश होते हुए चेहरे. शुक्रिया मेरे बच्चों आलिया, रिया और जोरावर मेरी मदद करने के लिए.

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले भी शिखर धवन ने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो में उन्होंने लिखा था, 'मैं इस समय में अपनी पत्नी के साथ हूं, इस बात की मुझे खुशी है. ऐसे समय में मैं अपनी पत्नी की ताकत बनकर उनके साथ रहना चाहता हूं. मैं आशा करता हूं कि कुछ दिनों में तुम्हारी सर्जरी बिल्कुल ठीक हो जाएगी.' इसके बाद शिखर के पोस्ट करते ही यूजर्स ने उनकी पत्नी को शुभकामनाएं देते हुए उनके जल्दी ठीक होने की दुआ की थी.

 

Glad to be here with my wife. Will be her strength at this moment of time. hope surgery is going to go well in the coming few days.

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

बता दें कि कुछ दिन पहले धवन की मां कि सेहत खराब हो गई थी जिस वजह से वह श्रीलंका दौरा बीच में छोड़कर भारत लौट आए थे. सीरीज के पांचवें वनडे मैच से ठीक एक दिन पहले शिखर धवन स्वदेश लौटे थे.गौरतलब है कि 7 अक्टूबर को रांची में, 10 अक्टूबर को गुवाहाटी में और तीसरा और आखिरी टी-20 मैच 13 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा.

Trending news