Lockdown में टीम इंडिया के 'गब्बर' और बेटे के बीच 'दंगल,' देखिए वायरल वीडियो
Advertisement

Lockdown में टीम इंडिया के 'गब्बर' और बेटे के बीच 'दंगल,' देखिए वायरल वीडियो

कोरोना वायरस महामारी की वजह से शिखर धवन फुर्सत के पल अपने परिवार के साथ बिता रहे हैं, इस दौरान वो सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं.

अपने बेटे जोरावर के साथ दंगल करते शिखर धवन.(फोटो-Instagram/shikhardofficial)

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के कारण भले ही खौफ का माहौल बना हुआ हो, लेकिन इसके चलते लॉकडाउन के कारण घर रहने का मौका मिलने का भी लाभ सभी जमकर उठा रहे हैं. अपना टीम इंडिया का गब्बर यानी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी उन्हीं में से एक है. वैसे तो शिखर सामान्य दिनों में भी पूरी तरह 'फैमिली मैन' हैं और अपने परिवार को पूरा समय देते हैं, लेकिन लॉकडाउन ने तो इसमें 'सोने पर सुहागा' जैसी स्थिति पैदा कर दी है. शिखर आजकल अपने बेटे के साथ खूब एंजाय कर रहे हैं और उसे क्रिकेट के बजाय एक नए खेल के गुर सिखा रहे हैं.

  1. बेटे के साथ धवन का दंगल
  2. कुश्ती के गुर सिखा रहे हैं.
  3. Lockdown में फुर्सत के पल.

यह भी पढ़ें- ये है 'हिटमैन' रोहित शर्मा फेवरेट शॉट, नेट पर मलिंगा की मदद से किया था ईजाद

घर के अंदर हैं तो कुश्ती तो कर ही सकते हैं

दरअसल शिखर ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है. इस वीडियो में वे अपने बेटे जोरावर के साथ कुश्ती कर रहे हैं. बैकग्राउंड में शिखर धवन ने कुश्ती पर बनी मशहूर फिल्म 'दंगल' का गाना 'दंगल-दंगल' बजा रखा है. इस गाने पर कुश्ती करते हुए शिखर जोरावर को इस खेल के दांव सिखाते दिखाई देते हैं. इस वीडियो का शिखर ने कैप्शन भी दंगल फिल्म के गाने पर ही लिखा है, 'रे लट्ठ गाड़ दूं, रे जाड़ा पाड़ दूं'. शिखर की अपने बेटे के साथ कुश्ती की यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो गई है और पहले 11 घंटे में ही इसे 2 लाख लोग देख चुके थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Re lath gaad doon, re jaada paad doon  #kushti

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

बेटे के साथ क्वारंटीन क्रिकेट लीग भी खेल चुके हैं शिखर

लॉकडाउन के दौरान शिखर अपने बेटे जोरावर के साथ घर के अंदर ही क्रिकेट भी खेल चुके हैं. इसे उन्होंने क्वारंटीन क्रिकेट लीग का नाम दिया था. इसमे जोरावर ने गब्बर का विकेट 99 रन पर उखाड़ दिया था.

दोनों का 'डैडी कूल' गाने पर डांस भी हुआ था वायरल

कुश्ती और क्रिकेट के अलावा शिखर और जोरावर की जोड़ी डांस में भी हाथ आजमा चुकी है. उनका लाकडाउन के दौरान 'डैडी कूल' गाने पर किया गया डांस बेहद वायरल हुआ था.

Trending news