Watch: पहले बल्ले से मचाया कोहराम.. फिर बनाया फिल्मों में आने का प्लान, अक्षय कुमार के झूमे शिखर धवन, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12134619

Watch: पहले बल्ले से मचाया कोहराम.. फिर बनाया फिल्मों में आने का प्लान, अक्षय कुमार के झूमे शिखर धवन, वीडियो वायरल

Shikhar Dhawan: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन अक्सर मस्ती भरे अंदाज में दिखाई देते हैं. एक तरफ धवन को बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से बाहर कर दिया है. दूसरी ओर धवन ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के साथ वीडियो बनाकर गर्दा उड़ा दिया है. 

 

Shikhar Dhawan (Screengrab)

Shikhar Dhawan Viral Video: शिखर धवन, टीम इंडिया का वो बल्लेबाज जिसने एक दौर में बड़े-बडे़ गेंदबाजों में खौफ पैदा कर दिया था. धवन के नाम भारतीय टीम में कई बड़े रिकॉर्ड्स भी दर्ज हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए बड़े टूर्नामेंट्स में बहुमूल्य योगदान दिया है. लेकिन अब वे भारतीय टीम के प्लान से बाहर जा चुके हैं. बीसीसीआई ने उन्हें सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से बाहर कर दिया है. लेकिन स्टार ओपनर अब फिल्मों में डेब्यू करने को तैयार हैं. सोशल मीडिया पर धवन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं. 

'मस्त मलंग' सॉन्ग पर झूमे स्टार्स

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का नया गाना 28 फरवरी को लॉन्च हुआ. शिखर धवन ने अक्षय कुमार के साथ मिलकर इस गाने पर जमकर ठुमके लगाए. दोनों स्टार्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस धवन को लेकर मजेदार प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं. 

शिखर धवन के लिए बंद हो रहे टीम इंडिया के दरवाजे

शिखर धवन के लिए टीम इंडिया में वापसी के दरवाजे बंद होते नजर आ रहे हैं. पिछले साल धवन का नाम बीसीसीआई कॉन्ट्रेक्ट में था लेकिन उन्हें भारतीय टीम के लिए एक भी मुकाबले में मौका नहीं दिया गया था. उन्होंने भारतीय टीम के लिए आखिरी मुकाबला दिसंबर 2022 में खेला था. अब उन्हें बीसीसीआई ने बुधवार को सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से भी दरकिनार कर दिया है. 

बॉलीवुड में जल्द होगा डेब्यू

शिखर धवन बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. वे हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म डबल एक्सल से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे.  उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें फिल्म की कहानी अच्छी लगी. उन्होंने बताया था कि एक क्रिकेटर के तौर पर उनका जीवन काफी मुश्किलों से भरा रहा. जिसकी वजह से वे मनोरंजन का सहारा लेते थे. 

Trending news