Shoaib Akhtar: गोली लगने से घायल हुए पूर्व पाकिस्तानी PM इमरान खान, शोएब अख्तर ने दिया ये बड़ा बयान
Advertisement

Shoaib Akhtar: गोली लगने से घायल हुए पूर्व पाकिस्तानी PM इमरान खान, शोएब अख्तर ने दिया ये बड़ा बयान

Shoaib Malik On Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान रैली में गोली लगने के कारण घायल हो गए, लेकिन फिलहाल उन्हें सुरक्षित बताया जा रहा है. अब इस पर शोएब अख्तर ने बड़ा बयान दिया है. 

Twitter

Shoaib Akhtar On Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के ऊपर पंजाब प्रांत के वजीराबाद में हमला हुआ, जिसमें वह घायल हो गए हैं. उनके पैर में गोली लगी है. इमरान खान पर ये हमला आजादी मार्च के दौरान हुआ है. हमले में एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं. इमरान खान के हमले के बाद अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बयान दिया है. 

शोएब अख्तर ने दिया ये बयान 

शोएब अख्तर ने इमरान खान के हमले के बाद कहा, 'इमरान भाई पर हमले के बारे में सुना. अभी वह ठीक हैं और अल्लाह उनको महफूज रखें. मैं हमले की कड़ी निंदा करता हूं. जिसने भी ये हरकत की है ये चीजें इस मुल्क में बंद होनी चाहिए. दिल अभी इतना ताकतवर नहीं रहा है कि बुरी खबरें सुनी जा सकें. अल्लाह हमारे मुल्क को हिफाजत में रखे. सब ड्रॉमा बंद होना चाहिए हमें किसी निष्कर्ष पर पहुंचना होगा.' 

रैली के दौरान लगी गोली 

इमरान खान पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के वजीराबाद इलाके में मार्च निकाल रहे थे. उसी समय उन पर फायरिंग की गई. इससे वह घायल हो गए और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल उन्हें सुरक्षित बताया जा रहा है. वहीं, घायल हुए उनके एक सपोर्टर की अस्पताल में मौत हो गई. 

1992 में दिलाया था वर्ल्ड कप 

इमरान खान की गिनती दुनिया के महानतम ऑलराउंडर्स में होती है. उनकी कप्तानी में ही पाकिस्तान टीम ने साल 1992 में वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. उन्होंने तीन शादियां की हैं और वह पाकिस्तान तहरीके इंसाफ (PTI) पार्टी के चीफ हैं. उन्होंने अपने दम पर पाकिस्तानी टीम को कई मैच जिताए हैं. इमरान खान ने पाकिस्तान की तरफ से 88 टेस्ट मैचों में 362 विकेट और 3807 रन बनाए हैं. वहीं, 175 वनडे मैचों में 182 विकेट और 3709 रन बनाए हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news