Video: पंत-अय्यर के बाद 'प्रिंस' की भी बजी बैंड, IND-BAN सीरीज से पहले बढ़ी टेंशन, हुए चारों खाने चित
Advertisement
trendingNow12417936

Video: पंत-अय्यर के बाद 'प्रिंस' की भी बजी बैंड, IND-BAN सीरीज से पहले बढ़ी टेंशन, हुए चारों खाने चित

Duleep Trophy 2024: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज में लगभग दो हफ्तों का समय बचा हुआ है. जल्दी ही बीसीसीआई  इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान करेगा. लेकिन उससे पहले सेलेक्टर्स की नजरें दलीप ट्रॉफी में प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों पर टिकी हैं. लेकिन ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर के बाद अब शुभमन गिल ने भी निराश कर दिया है. 

 

Shubman Gill

Duleep Trophy 2024: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज में लगभग दो हफ्तों का समय बचा हुआ है. जल्दी ही बीसीसीआई  इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान करेगा. लेकिन उससे पहले सेलेक्टर्स की नजरें दलीप ट्रॉफी में प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों पर टिकी हैं. लेकिन इस टूर्नामेंट में मानों टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों के बल्ले में जंग लग गई हो. ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर के बाद अब शुभमन गिल ने भी निराश कर दिया है. 

ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर हुए फ्लॉप

5 सितंबर को शुरू हुए इस टूर्नामेंट में पहले ही दिन बड़े चेहरे फ्लॉप दिखे. टेस्ट में वापसी की तैयारी कर रहे ऋषभ पंत दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर सके. श्रेयस अय्यर का भी हाल यही रहा. वहीं, एक और मौके की तलाश कर रहे सरफराज खान भी फ्लॉप नजर आए. युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 30 रन बनाए. लेकिन टीम इंडिया में स्पॉट की उम्मीद कर रहे शुभमन गिल ने भी निराश कर दिया. 

ये भी पढ़ें.. असंभव: न चौका.. न छक्का, 1 गेंद पर बने 286 रन, गिनते-गिनते अंपायर्स की थक गई आंखें

शुभमन गिल हुए क्लीन बोल्ड

शुभमन गिल ने हाल ही में टेस्ट फॉर्मेट में अपने प्रदर्शन को लेकर निराशा जताई थी. उन्होंने कहा था कि वे उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन आगे आने वाले मुकाबलों में उन्होंने अच्छे प्रदर्शन का वादा कर रहे थे. लेकिन दलीप ट्रॉफी के पहले ही मुकाबले में गिल चारो खाने  चित हो गए. नवदीप सैनी की एक बेहतरीन डिलीवरी पर गिल क्लीन बोल्ड हो गए. जिसके चलते सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई. अब देखना ये होगा कि शुभमन गिल को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में प्लेइंग इलेवन में मौका मिलता है या नहीं. 

मुशीर खान ने मचाया तहलका

बड़े नाम भले ही फ्लॉप नजर आए लेकिन 19 साल के बल्लेबाज ने गेंदबाजों को नाको चने चबवा दिए. ये और कोई नहीं बल्कि सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान थे. उन्होंने 181 रन की पारी खेल अपनी टीम की लाज बचा ली. मुशीर ने इस पारी को खेलने के बाद बीसीसीआई का दरवाजा खटका दिया है. 

Trending news