IPL 2020 ने कई रिकॉर्ड किए ध्वस्त, सौरव गांगुली ने इस दिग्गज को भी दिया क्रेडिट

IPL ने इस बार व्यूअरशिप के कई रिकॉर्ड तोड़े, सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के शो को भी दिया आईपीएल के सफल आयोजन का क्रेडिट

IPL 2020 ने कई रिकॉर्ड किए ध्वस्त, सौरव गांगुली ने इस दिग्गज को भी दिया क्रेडिट
सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग (File Photo)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020)  का 13वां सीजन यूएई में बायो सिक्योर बबल में खेला गया. दिल्ली कैपिटल्स (DC) को हराकर मुंबई इंडियंस (MI) ने पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीता. कोरोना संक्रमण के कारण आईपीएल के सफल आयोजन को लेकर कई दिग्गजों ने बीसीसीआई (BCCI) और अन्य लोगों की तारीफ की.

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने जानकारी दी थी कि इस बार के आईपीएल में व्यूअरशिप के कई रिकॉर्ड तोड़े. हालांकि पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के शो "वीरू की बैठक" ने भी आईपीएल के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी. जिसकी बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने भी काफी तारीफ की है. दरअसल सहवाग ने अपने इस शो में मैच को लेकर प्रतिक्रियाएं दी और खिलाड़ियों और टीम के प्रदर्शन को लेकर भी चर्चा की थी.

बता दें कि वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने ट्विटर पर काफी कूल अंदाज में एक फोटो शेयर की थी. जिसका कैप्शन था- ‘जब कुछ भी राइट नहीं हो रहा हो तो लेफ्ट जाएं’. वीरू की इस फोटो पर सौरव गांगुली ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा- ‘क्या बात है वीरु. तुम काफी फिट और हैंडसम लग रहे हो, तुम्हारा शो "वीरू की बैठक" भी आईपीएल की जबरदस्त रेटिंग का एक कारण रहा’.

बता दें कि इस बार आईपीएल में 28 प्रतिशत दर्शकों की संख्या में इजाफा हुआ. हालांकि कोरोना संक्रमण के कारण दर्शकों को मैच में आने की इजाजत नहीं थी और मैच को खाली स्टेडियम में ही खेला गया था लेकिन दर्शकों को वर्चुअली मैच से जोड़ा गया था.