Virat Kohli के खराब फॉर्म पर आया सौरव गांगुली का बड़ा बयान, कहा- 'पता नहीं उनके दिमाग में...'
Advertisement

Virat Kohli के खराब फॉर्म पर आया सौरव गांगुली का बड़ा बयान, कहा- 'पता नहीं उनके दिमाग में...'

Sourav Ganguly Statement: रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा, 'दोनों महान खिलाड़ी हैं और मुझे विश्वास है कि यह दोनों अपनी लय हासिल कर लेंगे. उम्मीद करता हूं कि जल्द ही इनके बल्ले से रन निकलेंगे.'

Virat Kohli के खराब फॉर्म पर आया सौरव गांगुली का बड़ा बयान, कहा- 'पता नहीं उनके दिमाग में...'

Sourav Ganguly Statement on Virat Kohli: भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की मौजूदा फॉर्म को लेकर BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बड़ा बयान दिया है. बता दें कि पिछले दो साल से विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से एक भी शतक नहीं निकला है और वह रनों के लिए जूझते दिखाई दे रहे हैं.

कोहली के खराब फॉर्म पर गांगुली का बड़ा बयान

BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का कहना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) के दिमाग में क्या चल रहा है, यह तो नहीं पता, लेकिन वह वापसी करेंगे. सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने यह भी कहा कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी जल्द फॉर्म में आ जाएंगे. 

पुरानी फॉर्म को हासिल कर लेंगे कोहली

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने 'News18' से बात करते हुए कहा, 'विराट कोहली (Virat Kohli) एक महान खिलाड़ी हैं और मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि वह फिर से अपनी पुरानी फॉर्म को हासिल कर लेंगे. फिलहाल विराट कोहली के के दिमाग में क्या चल रहा है, मुझे नहीं पता.'

रोहित शर्मा भी रनों के लिए जूझ रहे 

रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा, 'दोनों महान खिलाड़ी हैं और मुझे विश्वास है कि यह दोनों अपनी लय हासिल कर लेंगे. उम्मीद करता हूं कि जल्द ही इनके बल्ले से रन निकलेंगे.' बता दें कि विराट कोहली ने आईपीएल 2022 सीजन के 9 मैचों में सिर्फ 128 रन बनाए हैं. इस दौरान विराट कोहली का एवरेज सिर्फ 16 का ही रहा है. दूसरी ओर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अब तक 8 मैचों में 19.13 की औसत से सिर्फ 153 रन ही बनाए हैं.

Trending news