SRH vs PBKS: हेड फ्लॉप.. अभिषेक-क्लासेन का कमाल, हैदराबाद ने राजस्थान के स्थान पर जमाया कब्जा
Advertisement
trendingNow12254800

SRH vs PBKS: हेड फ्लॉप.. अभिषेक-क्लासेन का कमाल, हैदराबाद ने राजस्थान के स्थान पर जमाया कब्जा

SRH vs PBKS: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल 2024 में लगातार धमाल मचाती नजर आ रही है. पंजाब के खिलाफ मैच में सभी की नजरें सलामी जोड़ी पर थी. लेकिन विस्फोटक हेड फ्लॉप नजर आए. हैदराबाद ने पंजाब को मात देकर दूसरे नंबर पर कब्जा जमाने के लिए राजस्थान के लिए अशुभ संकेत दे दिए हैं. 

 

RR vs PBKS

SRH vs PBKS: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने लीग राउंड का आखिरी मुकाबला खेलने पंजाब के खिलाफ उतरी. दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली. लेकिन अंत में हैदराबाद ने अपना जलवा बरकरार रखा है और पंजाब को 4 विकेट से धूल चटा दी. इस मुकाबले में सभी की नजरें हैदराबाद की सलामी जोड़ी पर टिकी हुई थीं. मुकाबले में विस्फोटक बल्लेबाज ट्रेविस हेड फ्लॉप नजर आए. लेकिन अभिषेक शर्मा पुराने अंदाज में ही नजर आए. उन्होंने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेल टीम को जबरदस्त शुरुआत दी. 

पंजाब ने जीता था टॉस

हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. टीम ने बेहतरीन शुरुआत की, अथर्व तायड़े और प्रभसिमरन सिंह ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की. प्रभसिमरन ने महज 45 गेंद में 7 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 71 रन की विस्फोटक पारी खेली. दूसरी तरफ अथर्व ने 27 गेंद में 46 रन ठोक दिए, जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल थे. राइली रूसों ने भी जबरदस्त 49 रन ठोक डाले. अंत में आकर जितेश शर्मा ने भी बहती गंगा में हाथ धोए और 32 रन ठोक टीम के स्कोर को 214 तक पहुंचा दिया. 

अभिषेक का नहीं मिला तोड़

पंजाब के खिलाफ ट्रेविस हेड फ्लॉप नजर आए. लेकिन अभिषेक शर्मा ने उनकी कमी खलने नहीं थी. पूरे सीजन तबाही मचाने वाले अभिषेक इस मैच में भी आक्रामक दिखे. युवा बल्लेबाज ने महज 28 गेंद में 6 छक्कों और 5 चौकों की मदद से 66 रन की आतिशी पारी खेल दी. इसके बाद राहुल त्रिपाठी (33), नितीश रेड्डी (37) और हेनरिक क्लासेन (42) ने अपनी बल्लेबाजी से मैच में जान डाल दी. क्लासेन ने इस पारी को खेलने के लिए महज 26 गेंद खर्च की. अंत में हैदराबाद ने इस मुकाबले को 4 विकेट से जीत लिया. 

दूसरे नंबर पर पहुंची हैदराबाद

पंजाब को मात देकर हैदराबाद की टीम ने राजस्थान को नीचे ढकेल दिया है. प्वाइंट्स टेबल में हैदराबाद दूसरे नंबर पर पहुंच चुकी है. ऐसे में राजस्थान के लिए केकेआर के खिलाफ मैच जीतना और भी अहम हो गया है. यदि राजस्थान की टीम केकेआर के खिलाफ मैच हार जाती है तो हैदराबाद की टीम केकेआर के साथ क्वालीफायर-1 में भिड़ेगी.

Trending news