close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाक को ‘क्लीन स्वीप’ करने के बाद ऑस्ट्रेलिया से खेलने को तैयार है श्रीलंका, दिग्गजों की वापसी

श्रीलंका ने पाकिस्तान में हाल ही में हुई टी20 सीरीज में अपनी युवा टीम भेजी थी, जहां उसे जीत मिली थी. 

पाक को ‘क्लीन स्वीप’ करने के बाद ऑस्ट्रेलिया से खेलने को तैयार है श्रीलंका, दिग्गजों की वापसी

कोलंबो: पाकिस्तान को उसके घर जाकर 3-0 से हराने के बाद श्रीलंका की टीम अब ऑस्ट्रेलिया से खेलने को तैयार है. श्रीलंका ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ (Sri Lanka vs Australia) होने वाली सीरीज के लिए अपनी 16 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. इसमें कई अनुभवी खिलाड़ियों की वापसी हुई है. श्रीलंका को ऑस्ट्रेलिया (Australia vs Sri Lanka) में तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. इसकी शुरुआत 27 अक्टूबर से एडिलेड में होगी. श्रीलंका ने पाकिस्तान में हाल ही में हुई टी20 सीरीज में अपनी युवा टीम भेजी थी, जहां उसे जीत मिली थी. 

श्रीलंका (Sri Lanka) ने पाकिस्तान में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टीम में बनाए रखा है. भानुका राजपक्षा और ओशाडा फर्नांडो ने अपनी-अपनी जगहें सुरक्षित रखी हैं. राजपक्षा ने 48 गेंदों पर 77 रन बनाकर सुर्खियां बटोरी थीं. फर्नांडो ने सीरीज के अंतिम मैच में पदार्पण किया था और 48 गेंदों पर नाबाद 78 रन बनाए थे.

यह भी पढ़ें: INDvsBAN: बांग्लादेश ने भारत दौरे के लिए टीम घोषित की, यह खिलाड़ी होगा कप्तान

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने साथ ही लसिथ मलिंगा को टीम की कप्तानी वापस सौंपी है. मलिंका ने पाकिस्तान न जाने का फैसला किया था. उनके स्थान पर दासुन शनाका ने पाकिस्तान के खिलाफ टीम की कप्तानी की थी. मलिंगा के साथ ही निरोशन डिकवेला, कुशल परेरा और कुशल मेंडिस ने भी पाकिस्तान न जाने का फैसला किया था. 

टीम: लसिथ मलिंगा (कप्तान), कुशल परेरा, कुशल मेंडिस, दानुश्का गुणाथिलका, अविश्का फर्नांडो, निरोशन डिकवेला, दासुन शनाका, शेहान जयासूर्या, भानुका राजपक्षा, ओशाडा फर्नांडो, वानिंडु हासारंगा, लक्षण संदकाना, नुवान प्रदीप, लाहिरू कुमारा, ईसुरु उदाना, कासुन राजिथा.