IND vs SL: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले खौफ में श्रीलंकाई कप्तान! गुवाहाटी की पिच का भी खोल दिया राज
Advertisement

IND vs SL: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले खौफ में श्रीलंकाई कप्तान! गुवाहाटी की पिच का भी खोल दिया राज

IND vs SL, 1st ODI, 2023: श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका भारत के खिलाफ कल से गुवाहाटी में शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले से पहले खौफ में नजर आ रहे हैं. भारत जैसी मजबूत वनडे टीम के खिलाफ मैच से पहले श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है.   

IND vs SL: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले खौफ में श्रीलंकाई कप्तान! गुवाहाटी की पिच का भी खोल दिया राज

IND vs SL, 1st ODI: श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका भारत के खिलाफ कल से गुवाहाटी में शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले से पहले खौफ में नजर आ रहे हैं. भारत जैसी मजबूत वनडे टीम के खिलाफ मैच से पहले श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है.   

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले खौफ में श्रीलंकाई कप्तान!

श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले कहा, ‘पिछले कुछ समय में दक्षिण अफ्रीका के अलावा कोई भी टीम भारत में जीत दर्ज नहीं कर पाई है. हमने मुंबई में टी20 सीरीज के पहले मैच में भारत को कड़ी टक्कर दी थी, लेकिन वे मजबूत बनकर उभरे, हमें प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलने की जरूरत है.’

अपने इस बयान से मचाई सनसनी 

अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत पर जोर देते हुए शनाका ने कहा, ‘यह श्रीलंका के लिए महत्वपूर्ण टूर्नामेंट है, क्योंकि यहां भारत में वनडे वर्ल्ड कप होना है, इसलिए इस सीरीज को लेकर उत्साहित हैं. यह काफी अच्छी तैयारी होगी, क्योंकि परिस्थितियां समान होंगी. खिलाड़ी इसके लिए तैयार हैं, उन्हें इस टूर्नामेंट का महत्व पता है.’ श्रीलंका के कप्तान ने टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 187.87 के स्ट्राइक रेट से अपनी टीम के लिए सर्वाधिक 124 रन बनाए. 

गुवाहाटी की पिच का भी खोल दिया राज

दासुन शनाका ने कहा, ‘यहां आने से पहले मैं अच्छा प्रदर्शन करना चाहता था, अधिक अभ्यास किया, भारत के खिलाफ अच्छा खेलना बेहद महत्वपूर्ण है.’ श्रीलंका के कप्तान का मानना है कि यह बड़े स्कोर वाला मैच होगा. हमने विकेट देखा है और यह बड़े स्कोर वाला मुकाबला लग रहा है.’ दासुन शनाका ने कहा कि वह भारत के खिलाफ हाल में संपन्न टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान दे रहे हैं और मंगलवार से यहां शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में कड़ी चुनौती पेश करेंगे. श्रीलंका पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय को जीतने के करीब पहुंचा था, लेकिन उसे दो रन से हार का सामना करना पड़ा. टीम ने दूसरे टी20 में भारत को 16 रन से हराया. राजकोट में तीसरे और अंतिम टी20 में हालांकि सूर्यकुमार यादव के तूफानी शतक ने भारत के सीरीज 2-1 से जीतने की नींव रखी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news