Ashes 2023: एशेज 2023 के पहले मैच के बीच स्टुअर्ट ब्रॉड का बड़ा बयान, अपनी टीम का किया बचाव
Advertisement

Ashes 2023: एशेज 2023 के पहले मैच के बीच स्टुअर्ट ब्रॉड का बड़ा बयान, अपनी टीम का किया बचाव

Ashes 2023: टेस्ट क्रिकेट की सबसे बड़ी सीरीज एशेज का पहला टेस्ट मैच बिर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जा रहा है. इस मैच के बीच इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने बड़ा बयान दिया है.

Ashes 2023: एशेज 2023 के पहले मैच के बीच स्टुअर्ट ब्रॉड का बड़ा बयान, अपनी टीम का किया बचाव

Ashes 2023 ENG vs AUS: टेस्ट क्रिकेट की सबसे बड़ी सीरीज एशेज की शुरुआत हो गई है. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के के बीच जारी द एशेज का पहला टेस्ट मैच बिर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जा रहा है. पहले टेस्ट के दूसरे दिन उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) के शानदार शतक के बावजूद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का मानना है कि मैच संतुलन में है और वह ऑस्ट्रेलियाई टेल से बस एक या दो विकेट दूर हैं.

मैच के दूसरे दिन उस्मान ख्वाजा की बेहतरीन बल्लेबाजी

ख्वाजा के शानदार नाबाद 126, उनके करियर का 15वां लेकिन इंग्लैंड में टेस्ट में उनका पहला शतक, और ट्रैविस हेड (50) और एलेक्स कैरी (नाबाद 52) के साथ उनकी महत्वपूर्ण साझेदारी ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे दिन शनिवार को 311/5 पर समाप्त करने में मदद की. ऑस्ट्रेलिया अभी इंग्लैंड के स्कोर से 82 रन पीछे है और उसके पांच विकेट शेष हैं.

स्टुअर्ट ब्रॉड ने दिया ये बड़ा बयान

ब्रॉड ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, 'मैच संतुलन में है. हम टेल से एक या दो विकेट दूर हैं. पिच पर यह एक कठिन और मुश्किल दिन रहा है, जिससे गेंदबाजों को बहुत कम मदद मिली है, लेकिन हमें पांच विकेट हासिल करने हैं और हम लगभग 90-रन आगे है और उस स्थिति में पहुंचने की कोशिश करना जहां हम उस पिच पर आखिरी बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं, वास्तव में एक सकारात्मक बात है.'

इस वजह से नाखुश दिखे स्टुअर्ट ब्रॉड

स्टुअर्ट ब्रॉड इंग्लैंड द्वारा की गई गलतियों से खुश नहीं थे. उन्होंने कहा कि उनकी नो-बॉल के लिए कोई बहाना नहीं है जिसने पहले एशेज टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लैंड की चार गलतियों में से एक में ख्वाजा को बोल्ड किया था. ख्वाजा तब 112 रन पर थे जब ब्रॉड ने ओवरस्टेप किया. ब्रॉड ने कहा, 'यह वास्तव में निराशाजनक है. मैं लाइन पार कर गया और यह एक करीबी फैसला था.' इस बीच जॉनी बेयरस्टो ने भी स्टंप्स के पीछे दो मौके गंवाए. बेन फोक्स की जगह स्टंप्स के पीछे पसंद किए जाने वाले बेयरस्टो, कैमरून ग्रीन को दूसरी गेंद पर स्टंपिंग करने से चूक गए, इस ऑलराउंडर ने ख्वाजा के साथ 72 रनों की साझेदारी में 38 रन बनाए. फिर, एलेक्स कैरी को 26 पर बेयरस्टो ने टपका दिया और 46 रन पर रूट चूक गए. कैरी 52 रन बनाकर नाबाद रहे, ख्वाजा के साथ उनकी 91 रन की अटूट साझेदारी रही.

Trending news