Abhishek Sharma: IPL स्टार अभिषेक शर्मा को पुलिस ने भेजा समन, सुसाइड कर चुकीं मॉडल तानिया से जुड़ा है मामला
Advertisement
trendingNow12121354

Abhishek Sharma: IPL स्टार अभिषेक शर्मा को पुलिस ने भेजा समन, सुसाइड कर चुकीं मॉडल तानिया से जुड़ा है मामला

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) में खेलने वाले 23 साल के युवा भारतीय क्रिकेटर अभिषेक शर्मा को पुलिस ने समन भेजा है. सूरत पुलिस ने मशहूर मॉडल तानिया सिंह सुसाइड मामले में इस क्रिकेटर को समन भेजा है.

Abhishek Sharma: IPL स्टार अभिषेक शर्मा को पुलिस ने भेजा समन, सुसाइड कर चुकीं मॉडल तानिया से जुड़ा है मामला

Tania Singh Suicide: बीत दिनों सूरत के वेसू रोड स्थित हैप्पी एलिगेंस अपार्टमेंट में रहने वाली 28 वर्षीय मॉडल तानिया सिंह की मौत को लेकर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं. यह मशहूर मॉडल पिछले डेढ़-दो साल से फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग कर रही थीं. उन्होंने मंगलवार 20 फरवरी को आत्महत्या कर ली. तानिया की मौत से उनका परिवार गहरे सदमे में है और पुलिस छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. इस बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले क्रिकेटर अभिषेक शर्मा का नाम सामने आया है.

इस वजह से आया नाम

दरअसल, पुलिस ने 23 वर्षीय युवा क्रिकेटर और तानिया के रिलेशन को जानने के लिए उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पता चला है कि तानिया, अभिषेक शर्मा के संपर्क में थीं. पुलिस आखिरी कॉल के आधार पर अभिषेक शर्मा से पूछताछ करना चाहती है. यह भी पता चला है कि तानिया ने अपनी अखिरी कॉल अभिषेक शर्मा को की थी. इस खुलासे से पुलिस को शक है कि दोनों के बीच लव अफेयर का हो सकता है. पुलिस इस पूछताछ से यह भी जानना चाहती है कि दोनों एक-दूसरे के संपर्क में कब से हैं और कब आए.

हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं अभिषेक

अभिषेक शर्मा भारतीय क्रिकेट उभरते क्रिकेटरों में से एक हैं. वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में SRH के लिए खेलते हैं. आगामी सीजन के लिए भी वह इसी फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं. उन्होंने एक आक्रामक बल्लेबाज के रूप में अपनी पहचान बनाई है. 23 वर्षीय अभिषेक का टीम के 2022 IPL सीज़न में शानदार प्रदर्शन करता हुए 426 रन बनाए. हालांकि, 2023 में वह उतने प्रभावी नहीं रहे और 11 मैचों में सिर्फ 226 रन ही बना पाए. उन्होंने आईपीएल डेब्यू 2018 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए किया था.

पंजाब के लिए खेलते हैं घरेलू क्रिकेट

अभिषेक शर्मा डोमेस्टिक क्रिकेट में पंजाब के लिए लिए खेलते हैं. उन्हें 24 फर्स्ट क्लास मैचों का अनुभव है, जिनमें 1 शतक और 5 अर्धशतकों के साथ 1071 रन बनाए हैं. वहीं, वह 20 फर्स्ट क्लास विकेट भी लेने में कामयाब रहे हैं. मौजूदा रणजी ट्रॉफी सीजन में भी वह पंजाब के लिए खेलते नजर आए थे. हालांकि, उनका फॉर्म कुछ खास नहीं रहा. वह एक भी अर्धशतक लगाने में कामयाब नहीं रहे.

Trending news