Suresh Raina को Bollywood Actors में दिलचस्पी नहीं, अपनी Biopic के लिए South के इन 2 Superstars का लिया नाम
Advertisement

Suresh Raina को Bollywood Actors में दिलचस्पी नहीं, अपनी Biopic के लिए South के इन 2 Superstars का लिया नाम

'मिस्टर आईपीएल' (Mr IPL) के नाम से मशहूर सुरेश रैना (Suresh Raina) कई सालों से एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) का हिस्सा हैं. अब वो अपनी बायोपिक में साउथ का कनेक्शन चाहते हैं.

सुरेश रैना (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने साल 2020 में इंटरनेशल करियर को अलविदा कह दिया था. रिटारमेंट बाद वो लगातार अपने फैंस को सरप्राइज दे रहे हैं और जिंदगी की दूसरी पारी के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं.

रैना की ऑटोबायोग्राफी की चर्चा

सुरेश रैना (Suresh Raina) हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी को लॉन्च किया था. इस किताब का टाइटल है- 'बिलीव: व्हाट लाइफ एंड क्रिकेट टॉट मी' (Believe: What Life and Cricket Taught Me). इस बुक के जरिए रैना ने बताने की कोशिश की है कि जिंदगी और क्रिकेट ने उन्हें क्या सिखाया.

 

बायोपिक में बॉलीवुड सितारे नहीं चाहते रैना

जब सुरेश रैना लाइव सेशन के दौरान अपनी किताब को काफी प्रमोट किया. साथ ही उन्होंने बताया कि वो चाहते कि अगर उनकी बायोपिक बनती है तो वो चाहतें कि साउथ के 2 सुपरस्टार्स में कोई उनका रोल अदा करें. कई फैंस इस बात से हैरान रह गए कि उन्होंने किसी बॉलीवुड सुपरस्टार का नाम नहीं लिया.

यह भी पढ़ें- WTC Final में हार के बाद बदल जाएगी टीम इंडिया! अब इस नंबर पर बैटिंग कर सकते हैं कोहली
 

साउथ के इन 2 सुपरस्टार्स का नाम लिया

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने बताया, 'मैं साउथ से किसी को चाहता हूं, जो असल में ऐसा कर सके. क्योंकि वो इस बात को समझ सकते हैं कि चेन्नई और सीएसके टीम मेरे लिए कितनी अहमियत रखते हैं. मैं चाहता हूं कि सूर्या (Suriya) ये रोल निभाए. मैं जानता हूं कि वो ऐसा कर सकते हैं. दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) की भी एक्टिंग बेहतरीन है.'

fallback

सुरेश रैना और सूर्या (फाइल फोटो)

 

 

 

Salman Raina
दुलकर सलमान और सुरेश रैना (फाइल फोटो)

VIDEO

बॉलीवुड सितारों का नाम क्यों नहीं लिया?

सुरेश रैना (Suresh Raina) कई सालों से एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) का हिस्सा हैं. 'मिस्टर आईपीएल' का मानना है कि अगर साउथ के एक्टर उनका रोल निभाएंगे तो वो सीएसके से उनके लगाव को समझ सकते हैं, शायद बॉलीवुड सितारे ऐसा न कर पाएं.

Trending news